लाइव टीवी

Dhakad Exclusive:नेपाल में राहुल की पार्टी, देश में सियासी तूफान! कुछ भी हो जाए पार्टी यूं ही चलेगी...

Updated May 03, 2022 | 23:20 IST

राहुल गांधी विदेश के एक पब में दिखे बीजेपी ने कहा-राजस्थान जल रहा है, राहुल पार्टी कर रहे हैं सुरजेवाला बोले-प्राइवेट फंक्शन में जाने का अधिकार सबको है।

Loading ...

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक वीडियो से विवाद खड़ा हो गया। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब कांग्रेस में 'घमासान' मचा हुआ है राहुल गांधी 'नाइट क्लब' में हैं। इस पर, कांग्रेस ने यह कहते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी कि वह एक पत्रकार मित्र की शादी में नेपाल में हैं और यह अपराध नहीं है।

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नेताओं सहित कुछ व्यक्तियों ने आरोप लगाया कि गांधी को एक चीनी नागरिक के साथ देखा गया। भाजपा के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख अमित मालवीय और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी यह वीडियो ट्वीट किया और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गांधी पर निशाना साधा।

मालवीय ने ट्वीट में लिखा, 'राहुल गांधी उस वक्त भी एक नाइट क्लब में थे जब (2008 में) मुंबई में (आतंकवादी) हमला हुआ था। आज जब उनकी पार्टी में घमासान मचा हुआ है तब भी वह नाइट क्लब में ही हैं। उनकी यह निरंतरता जारी है। मजे की बात है कि कांग्रेस द्वारा अपने अध्यक्ष को आउटसोर्स करने से इनकार के तत्काल बाद अब उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।'

''मित्र या परिवार के किसी सदस्य के विवाह में शामिल होना अपराध नहीं''

वहीं कांग्रेस महासचिव और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर पलटवार किया और कहा कि राहुल गांधी एक निजी वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए नेपाल गए हैं। उन्होंने कहा कि वह बगैर आमंत्रण के वहां नहीं गए हैं। उन्होंने कहा कि मित्र या परिवार के किसी सदस्य के विवाह में शामिल होना अपराध नहीं है।

कांग्रेस नेता ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी निशाना साधा और कहा कि मित्रों और पारिवारिक सदस्यों की शादी में शामिल होना अपराध नहीं है क्योंकि 'संघ के विपरीत यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।