लाइव टीवी

Rahul Gandhi Twitter Account: 'राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थाई तौर पर सस्पेंड नहीं बल्कि लॉक्ड'

Updated Aug 07, 2021 | 22:37 IST

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट के संबंध में कांग्रेस का अब कहना है कि उनका अकाउंट अस्थायी तौर पर लॉक्ड है, ये बात अलग है पहले अस्थाई तौर पर निलंबित की बात कही गई थी।

Loading ...
राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थाई तौर पर सस्पेंड, कांग्रेस ने दी जानकारी
मुख्य बातें
  • राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थाई तौर पर लॉक्ड
  • राहुल गांधी अलग अलग माध्यमों से लोगों से रूबरू होते रहेंगे।
  • कांग्रेस की तरफ से पहले कहा गया था कि अस्थाई तौर निलंबित किया गया है।

कांग्रेस पार्टी ने अब दोबारा ट्वीट किया है कि राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट अस्थायी तौर  लॉक्ड है हालांकि पहले अस्थाई तौर पर निलंबित होने की बात कही गई थी। उसके साथ यह भी कहा गया था कि रेस्टोर यानी एक्टिव कराने के लिए तय प्रक्रियाओं का पालन किया जा रहा है, तब तक वो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म के जरिए लोगों से जुड़े रहेंगे। दूसरे माध्यमों के जरिए वो लोगों के लिए लोगों की आवाज बन कर अपनी बात रखते रहेंगे। कांग्रेस की तरफ से यह नहीं बताया गया है कि आखिर वो कौन सी वजह से जिसके बाद राहुल गांधी के ट्विटर खाते को सस्पेंड किया गया। 

कांग्रेस का खास ट्वीट

अस्थाई तौर पर लॉक्ड


अस्थाई तौर पर निलंबित

6 अगस्त को राहुल गांधी का आखिरी ट्वीट
अगर राहुल गांधी के आखिरी ट्वीट की बात करें तो वो 6 अगस्त की है जो वो किसानों के प्रदर्शन से संबंधित है। चूल्‍हा मिट्टी का मिट्टी तालाब की तालाब ‘हमारे दो’ का। बैल ‘हमारे दो’ का हल ‘हमारे दो’ का हल की मूठ पर हथेली किसान की फ़सल ‘हमारे दो’ की। कुआँ ‘हमारे दो’ का पानी ‘हमारे दो’ का खेत-खलिहान ‘हमारे दो’ के PM ‘हमारे दो’ के फिर किसान का क्‍या? किसान के लिए हम हैं!


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट तो सस्पेंड किए जाने के पीछे की वजह साफ नहीं हैं। लेकिन दिल्ली रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने के मामले में ट्विटर ने ट्वीट के उस हिस्से को हटा लिया था। दिल्ली के एक वकील ने ट्विटर से अपील की थी कि जिस तरह से पीड़िता की पहचान उजागर की गई है उस संबंध में कार्रवाई की जानी चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।