लाइव टीवी

Rape पर राजस्थान CM अशोक गहलोत का विवादित बयान, कहा- 'बलात्कारी को लगता है लड़की गवाह बन जाएगी, इसलिए मार डालते हैं'

Updated Aug 07, 2022 | 12:00 IST

Ashok Gehlot comment on rape: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने रेप को लेकर बयान दिया है उन्होंने कहा कि-'बलात्कारी को लगता है लड़की गवाह बन जाएगी, इसलिए मार डालते हैं।'

Loading ...

Ashok Gehlot on rape incident: देश में रेप की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं और शायद ही कोई दिन ऐसा जाता हो कि ऐसे मामले प्रकाश में ना आते हों, वहीं इसे लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का एक बयान सामने आया है जिसे लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं वहीं इसे लेकर बीजेपी भी अशोक गहलोत पर हमलावर है।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि निर्भया कांड के बाद जब से यह किया गया कि रेपिस्ट को फांसी की सजा मिलेगी, उसके बाद बच्चियों की रेप के बाद हत्याएं बहुत बढ़ रही हैं। रेप करने वाला देखता है कि कल यह मेरे खिलाफ गवाह बन जाएगी तो हत्या कर देता है।

पुणे में सात साल की मासूम के साथ हैवानियत, रेप के बाद हत्या कर सड़क पर फेंका शव, हुआ गिरफ्तार

महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ चल रहे कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली में थे इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए गहलोत ने देश में दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर बड़ा बयान दिया।

बीजेपी ने गहलोत के खिलाफ खोला मोर्चा 

अशोक गहलोत ने कहा कि रेप के आरोपियों को फांसी देने का कानून आने के बाद से दुष्कर्म के बाद महिलाओं की हत्या के मामले में बढ़ोतरी देखी गई है, उन्होंने निर्भया रेप केस का जिक्र किया, वहीं सीएम गहलोत के रेप के मामले में बयान दिए जाने के बाद बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है इसे लेकर बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने हुए कहा कि राजस्थान में रेप बचाओ अभियान चल रहा है। पूनावाला ने इसको लेकर ट्वीट किया उन्होंने लिखा कि रेप को लेकर नेता इस तरह का बयान दे रहे हैं कांग्रेस नेता Priyanka Gandhi, Rahul Gandhi चुप हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।