लाइव टीवी

Rajasthan: भीलवाड़ा में PFI नेता अब्दुल सलाम गिरफ्तार, फोन से मिले पाकिस्तान कोड से जुड़े नंबर

Updated Jul 08, 2022 | 07:04 IST

राजस्थान पुलिस ने भीलवाड़ा में एक पीएफआई नेता को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नेता का नाम अब्दुल सलाम बताया जा रहा है जिसका पाकिस्तानी कनेक्शन भी सामने आ रहा है।

Loading ...
PFI का झंडा (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • भीलवाड़ा में PFI नेता अब्दुल सलाम गिरफ्तार
  • नाकेबंदी प्वॉइंट पर की थी सलाम ने पुलिस से बहस
  • PFI का पूर्व जिला अध्यक्ष रहे अब्दुल सलाम के फोन में मिले पाकिस्तानी नंबर

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा से PFI नेता अब्दुल सलाम को गिरफ्तार किया गया है। अब्दुल के फोन से पुलिस को 10 से ज्यादा पाकिस्तानी कोड के नंबर मिले हैं। अब्दुल PFI का पूर्व जिला अध्यक्ष है और अब उसके मोबाइल की जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अब्दुल ने 2 दिन पहले नाकेबंदी के दौरान पुलिस से बहस की थी।अधिकारियों के कई बार समझाने पर भी जब वो नहीं माना तो पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की और अब उसका पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है। ऐसे में अब पुलिस अलर्ट मोड पर है।

पुलिस से की थी बहस

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु ने कहा कि 2 दिन पहले रात को पुलिस गश्त के दौरान जब पुलिस गश्त कर रही थी तब नाकेबंदी पॉइंट पर 5-7 लोग आ रहे थे उनमें से एक आदमी को जब रोका गया तब उसने पुलिस से बहस शुरू कर दी और समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तब कानूनी प्रावधान के तहत उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई उसके पास जो मोबाइल मिला उस मोबाइल को भी जब्त किया गया।

Sawal Public Ka: क्या हिंदुस्तान को हेट मशीन बताना सोची-समझी चाल है? आस्था को लेकर कुतर्क की लक्ष्मण रेखा लांघी जा रही है?

कुछ दिन पहले हुआ था भीलवाड़ा में प्रदर्शन

शख्स की पहचान अब्दुल सलाम के रूप में हुई। जब्त फोन का आगे विश्लेषण किया जा रहा है उसके कांटेक्ट का विश्लेषण किया गया तो कुछ ऐसे नंबर थे जो पाकिस्तान के कोड़ से सेवड़ थे तो इन्हें हायर एजेंसी से पूछताछ के लिए भिजवाए जा रहा है।  आपको बता दें कि भीलवाड़ा भी संवेदनशील इलाकों में आता है। कुछ दिन पहले ही यहां भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ किया गया जिसने कुछ दिनों पहले पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी। इस विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए थे। इसके बाद आस पास के व्यापारियों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया।

कानपुर हिंसा में पीएफआई के हिट स्क्वॉड का नाम, जानें कैसे करता है काम

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।