लाइव टीवी

Ashok Gasti: कोरोना ने ली एक और सांसद की जान, भाजपा के राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का निधन

Updated Sep 17, 2020 | 18:48 IST

Ashok Gasti passes away: गास्ती कोरोना से संक्रमित थे। कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए मनिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Loading ...
Ashok Gasti: कोरोना ने ली एक और सांसद की जान, भाजपा के राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का निधन
मुख्य बातें
  • कर्नाटक से राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता गास्ती का निधन
  • अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ने गास्ती के निधन पर शोक जताया
  • तिरुपति के लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का भी निधन

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का गुरुवार को निधन हो गया। गास्ती कोरोना से संक्रमित थे। कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए मनिपाल अस्पताल में भर्ती किया गया था। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री श्री रामुलू ने गास्ती के निधन के बारे में सूचना दी। गास्ती का ग दो सितंबर से अस्पताल में इलाज चल रहा था। गास्ती के निधन पर लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शोक जताया है। बुधवार को आंध्र प्रदेश में तिरुपति के लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया था। वह भी कोरोना वायरस से पीड़ित थे।

लोकसभा स्पीकर और अमित शाह ने दुख जताया
लोकसभा के स्पीकर बिड़लाने अपने एक ट्वीट में कहा, 'कर्नाटक से राज्यसभा सांसद श्री अशोक गास्ती के असमय निधन का समाचार पाकर काफी दुखी हूं। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।' वहीं अमित शाह ने अपने एक ट्वीट में कहा कि गास्ती भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और उन्होंने देश एवं पार्टी की कई रूपों में सेवा की।

शाह ने कहा- गास्ती के असमय निधन से दुखी हूं 
शाह ने अपने ट्वीट में कहा, 'कर्नाटक से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद के निधन का समाचार पाकर स्तब्ध और दुखी हूं। श्री अशोक गास्ती जी ने देश और पार्टी की कई रूपों में सेवा की। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।'

बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का निधन
बता दें कि 55 साल के गास्ती राज्यसभा के लिए गत जून में चुने गए और उन्होंने 22 जुलाई 2020 को उच्च सदन के सदस्य के रूप में शपथ ली। वहीं, तिरूपति के सांसद एवं वाईएसआरसीपी के नेता बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का निधन बुधवार को हो गया। 65 साल के राव कोरोना से संक्रमित थे और उनका इलाज चेन्नई के एक अस्पताल में चल रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।