लाइव टीवी

Rampur : रामपुर के डॉक्टर की मौत, नर्स से मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल  

Updated May 12, 2021 | 14:47 IST

गत अप्रैल के अंतिम सप्ताह में रामपुर के जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर और नर्स के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई।

Loading ...
रामपुर के निलंबित डॉक्टर की मौत।

बरेली : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला अस्पताल में सेवा विस्तार के तहत तैनात रिटायर्ड मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉक्टर बीएम नागर की मंगलवार को मौत हो गई। डॉ. नागर अपने घर में मृत मिले। नागर वही डॉक्टर हैं जिनका नर्स के साथ झगड़े का वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियों में नर्स डॉ. नागर को थप्पड़ मारते हुए नजर आई थी। इस घटना के बाद डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया था। पुलिस और परिवार वालों को 63 साल के डॉक्टर की मौत स्वाभाविक लगी है।

सरकारी क्वार्टर में रहते थे डॉक्टर
डॉ. नागर रामपुर के सिविल लाइन इलाके में बने सरकारी क्वार्टर में अकेले रहते थे। उनका परिवार मेरठ में रहता है। परिजनों ने डॉक्टर को फोन किया लेकिन काफी देर तक जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने इसकी सूचना सरकारी अस्पताल को दी। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक रामपुर जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ राकेश मित्तल ने बताया, 'अस्पताल के एक कर्मचारी को मंगलवार दोपहर बाद डॉ. की पत्नी का फोन आया। पत्नी डॉ. से फोन पर बात करना चाहती थी लेकिन उनका फोन नहीं उठा रहा था।'

फोन न मिलने पर परिजनों ने अस्पताल को अलर्ट किया 
सीएमएस ने आगे कहा, 'मैंने भी कई बार डॉक्टर नागर को फोन मिलाया लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद मैंने असप्ताल के एक कर्मचारी को उनके घर भेजा। उसने पाया कि डॉक्टर अचेत अवस्था में अपने घर में पड़े थे। जानकारी मिलने पर वहां एक डॉक्टर पहुंचा जिसने उन्हें मृत घोषित किया।' सिविल लाइन के एसएचओ ने कहा, 'प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि डॉक्टर की स्वाभाविक मौत हुई है। परिवार ने भी पोस्टमार्टम करने से मना किया है। शव को परिवार को सौंप दिया गया है। डॉ. नागर का अंतिम सस्कार मुजफ्फरनगर के खतौली में किया जाएगा।'

विवाद होने पर नर्स ने सरेआम मारा था थप्पड़  
दरअसल, अप्रैल के अंतिम सप्ताह में रामपुर के जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर और नर्स के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई। मारपीट से पहले दोनों के बीच गाली-गलौज हुई। इस दौरान आपा खोते हुए नर्स ने ड्यूटी पर बैठे डॉक्टर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। ये घटना तमाम लोगों की मौजूदगी में हुई वहीं डॉक्टर साहब भी इसके बाद अपना आपा खो बैठे और उन्होंने भी पलटकर नर्स पर हमला कर दिया और मुक्का मारा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद डॉक्टर को निलंबित कर दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।