लाइव टीवी

Red Fort Violence: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी मनिंदर सिंह, लाल किले पर की थी तलवारबाजी

Updated Feb 17, 2021 | 10:08 IST

दिल्ली लालकिला हिंसा केस में दिल्ली पुलिस ने एक और शख्स की गिरफ्तारी की है। बताया जा रहा है कि यह वही शख्स है जिसने तलवारें लहराई थीं।

Loading ...
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और आरोपी
मुख्य बातें
  • लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की
  • गिरफ्तार मनिंदर सिंह के घर से दो तलवारें बरामद
  • पुलिस के मुताबिक मनिंदर ने लाल किले पर तलवार बाजी की थी।

नई दिल्ली।  लाल किला हिंसा मामले में मोस्ट वांटेड व्यक्ति मनिंदर सिंह को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज पीतम पुरा के पास से गिरफ्तार कर लिया। स्वरूप नगर में उनके घर से दो तलवारें बरामद की गई हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि मनिंदर सिंह वही शख्स है जिसने लाल किले पर तलवारें लहराई थीं। दिल्ली पुलिस की तरफ से आरोपी की तस्वीर भी जारी की गई है जिसने तलवारबाजी की थी। 

दिल्ली पुलिस ने जारी की तस्वीर
दिल्ली पुलिस का कहना है कि लाल किला हिंसा में शामिल और दूसरे लोगों को खोज निकाला जाएगा। पुलिस तय नियम कानून के तहत कार्रवाई कर रही है। किसी भी निर्दोष शख्स को परेशान नहीं किया जा रहा है। इस मामले में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है।  

पूछताछ में दीप सिद्धू का क्या है कहना
गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर हिंसा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता एवं एक्टिविस्ट दीप सिद्धू ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में उसने बताया है कि 'उसका कोई बुरा इरादा नहीं था। चूंकि सभी ऐतिहासिक लाल किले पर जा रहे थे तो वह भी वहां चला गया।'  दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा लाल किला हिंसा मामले में दीप से पूछताछ कर रही है। हिंसा के बाद दीप कहां पर छिपा हुआ था, इस बारे में भी पुलिस ने उससे पूछताछ की है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।