लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल में BJP को बड़ी सफलता, नामी बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता पार्टी में हुए शामिल

Updated Feb 17, 2021 | 17:43 IST

बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता टीएमसी सांसद नुसरत जहां के करीबी हैं उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, वहीं वो बुधवार को बीजेपी में ज्वाइन हो गए हैं।

Loading ...
नामी टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता BJP में हुए शामिल

बीजेपी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अपना कुनबा बढ़ाने में जुटी है और उसे इस काम में खासी सफलता भी मिल रही है बताया जा रहा है कि इसी क्रम में नामी टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

राज्य में अगले कुछ महीने में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है इसे लेकर सभी पार्टियां अपने कील-कांटे दुरूस्त कर रही हैं और पश्चिम बंगाल को लेकर बीजेपी खासी उत्साहित दरअसल इसके पीछे की वजह भी साफ है साल  2019 के लोकसभा चुनाव में वहां की 42 सीटों में से 18 सीटों पर शानदार जीत हासिल करने के बाद पार्टी राज्य में अपने पांव मजबूती से जमाना चाह रही है।

पार्टी राज्य को लेकर तीखी रणनीति बनाकर उसे अमली जामा पहनाने में जुटी है, इसके लिए पीएम मोदी के राज्य में दौरे से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर गृह मंत्री अमित शाह तक का वहां दौरा हो चुका है।
आगे भी ये दौरे प्रस्तावित है। राज्य की जनता भी पार्टी का भरपूर समर्थन कर रही है ऐसा वहां हुए रोड शो और जनसभाओं में दिख रहा है।


यश दासगुप्ता के साथ सौमिनी विश्वास,मल्लिका बंद्योपाध्याय,अशोक भद्र, मीनाक्षी घोष, पापिया अधिकारी और सौमिली घोष विश्वास सहित कई कलाकारों ने बीजेपी की सदस्यता ली है।बीजेपी के बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यश को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।