लाइव टीवी

Republic Day 2022: बीएसएफ जवानों व पाक रेंजर्स ने अटारी-वाघा बार्डर पर मिठाई का किया आदान-प्रदान [VIDEO]

Updated Jan 26, 2022 | 11:14 IST

BSF jawans and Pak Rangers exchange sweets: देश में मनाए जा रहे गणतंत्र दिवस समारोह के बीच अटारी-वाघा सीमा पर बीएसएफ जवानों व पाक रेंजर्स ने मिठाई का आदान-प्रदान किया।

Loading ...
बीएसएफ जवानों व पाक रेंजर्स ने मिठाई का किया आदान-प्रदान

नई दिल्ली: देश आज 73वां गणतंत्र दिवस समारोह मना रहा है। इस दौरान राजपथ पर शानदार परेड का आयोजन किया गया है, जिसमें भारत की सैन्‍य ताकत की झलक देखने को मिल रही है। कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर के बीच इस बार गणतंत्र दिवस समारोह मनाया जा रहा है, जिसके मद्देनजर लगातार दूसरी बार कोई विदेशी मेहमान इसमें मुख्‍य अतिथि के तौर पर शामिल नहीं हो रहे हैं।

अटारी-वाघा सीमा पर भी जश्न का माहौल है। यहां सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा करा गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया। 

वहीं बीएसएफ जवानों व पाक रेंजर्स ने मिठाई का आदान-प्रदान किया और पाक रेंजर्स ने बीएसएफ अधिकारियों को 73वें गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

गौर हो कि स्वतंत्रता दिवस, गणतंत्र दिवस के अलावा ईद, होली, दिवाली पर भारत और पाकिस्तान के बीच मिठाइयों के आदान-प्रदान की परंपरा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।