लाइव टीवी

बायकुला जेल भेजी गईं रिया चक्रवर्ती, 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा

Updated Sep 09, 2020 | 13:55 IST

Rhea Chakraborty’s Byculla Jail: कोर्ट ने मंगलवार को रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी। एनसीबी के डिप्टी डाइरेक्टर जनरल एमए जैन ने कहा कि उनकी पूछताछ पूरी हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
बायकुल जेल पहुंची रिया चक्रवर्ती।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है एनसीबी
  • अपनी पूछताछ के तीसरे दिन एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया
  • कोर्ट से खारिज हुई रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी, 22 सितंबर तक रहेंगी जेल में

मुंबई : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बुधवार को बायकुला जेल में शिफ्ट कर दिया। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे एनसीबी ने अपनी पूछताछ के तीसरे दिन रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया। कोर्ट ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। वह जेल में 22 सितंबर तक रहेंगी। 

रिया की जमानत अर्जी हुई खारिज
कोर्ट ने मंगलवार को रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी। एनसीबी के डिप्टी डाइरेक्टर जनरल एमए जैन ने कहा कि उनकी पूछताछ पूरी हो गई है इसलिए वह रिया की कस्टोडियल रिमांड की मांग नहीं करेंगे। रिया की गिरफ्तारी होने के बाद वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि 'यह न्याय का मजाक है। एक महिला से केंद्र की तीन एजेंसियां इसलिए परेशान कर रही हैं क्योंकि उसने एक ड्रग के एक आदी से प्यार किया और यह व्यक्ति वर्षों से मानसिक परेशानी के दौर से गुजर रहा था।'

ड्रग रैकेट में रिया ने अपनी संलिप्तता कबूल की है
दरअसल, एनसीबी की पूछताछ में ड्रग रैकेट में शामिल होने से इंकार करने वाली रिया ने पूछताछ के अंतिम दिन इस मामले में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली। एनसीबी ने अपने बयान में कोर्ट से कहा कि रिया चक्रवर्ती 'ड्रग मंडली' की एक सक्रिय सदस्य हैं और ड्रग माफियाओं के साथ उनके तार जुड़े हुए हैं। बयान के मुताबिक रिया ने ड्रग खरीदारी एवं पैसे की लेन-देन की बात कबूली है। दीपेश सावंत, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा का कहना है कि रिया उन्हें ड्रग खरीदने का निर्देश देती थीं। ड्रग तस्करी मामले में एनसीबी ने इन तीनों को पहले ही गिरफ्तार कर चुका है। 

सुशांत की बहन के खिलाफ रिया ने दर्ज कराया है केस
रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कहा है कि सुशांत नियमित रूप से ड्रग लिया करते थे लेकिन उन्होंने अभिनेता को रोकने की कोशिश की क्योंकि वह मानसिक परेशानी की दवाएं ले रहे थे। यही नहीं रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉक्टर और अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज कराया है। रिया ने प्रियंका सिंह पर गलत पर्चे के आधार पर सुशांत को दवाएं मुहैया कराने का आरोप लगाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।