लाइव टीवी

IndiGo Flight:गोवा हवाई अड्डे पर इंडिगो के विमान में आई खराबी, नौसेना बचाव दल की मदद से उतरे पैसेंजर्स

Updated Aug 23, 2022 | 20:25 IST

IndiGo aircraft snag: मुंबई जाने वाली इंडिगो उड़ान के इंजन में गोवा हवाईअड्डे पर खराबी आई, नौसेना बचाव दल की मदद से उतरे यात्री..

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  मुंबई जाने वाले इंडिगो के विमान (IndiGo aircraft) के एक इंजन में गोवा हवाई अड्डे पर मंगलवार अपराह्न खराबी आ गई जिससे उड़ान पर रोक लगानी पड़ी। हालांकि, इस पर सवार सभी 187 यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। इंडिगो विमान के यात्रियों को इंजन में खराबी के बाद आज नौसेना के बचाव दल की मदद से उतरना पड़ा। गोवा हवाईअड्डे (goa airport) पर रनवे की ओर बढ़ते समय विमान के दाहिने इंजन में समस्या आ गई।

इंडिगो एयरबस (VT-IZR) गोवा से मुंबई के लिए 6E6097 का संचालन कर रहा है, यात्रियों को मुंबई जाने वाली दूसरी फ्लाइट में बिठाया जाएगा।

हवाई अड्डे के निदेशक एस. वी. टी. धनंजय राव ने कहा कि भारतीय नौसेना के बचाव दल ने सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया। उन्होंने  बताया कि नौसेना की टीम विमान को 'टैक्सी-बे' में ले गई।

गोवा हवाई अड्डा नौसेना के 'आईएनएस हंसा बेस' का एक हिस्सा है। राव ने कहा कि इंडिगो विमान 6ई 6097 गोवा से मुंबई के लिए चार शिशुओं सहित 187 यात्रियों के साथ दोपहर 1.27 बजे रनवे पर आगे बढ़ रहा था कि इसके दाहिने इंजन में तकनीकी खराबी आ गई। उन्होंने कहा कि इसके कारण उड़ान को रोकना पड़ा। सूत्रों ने कहा कि इसे 'बे नंबर' नौ से पीछे धकेलना पड़ा, लेकिन अन्य विमानों की आवाजाही पर प्रभाव नहीं पड़ा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।