लाइव टीवी

Riyaz Naikoo:कवि कुमार विश्वास ने बहुत कायदे से धोया आतंकी रियाज नाइकू को

Updated May 07, 2020 | 01:35 IST

Kavi Kumar Vishwas tweet on Riyaz Naikoo Death:जम्मू-कश्मीर में अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल का एक टॉप कमांडर रियाज नाइकू ढेर हो गया है उसकी मौत पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया

Loading ...
रियाज नाइकू की मौत पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: :हिज्बुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर रियाज नाइकू (Riyaz Naikoo) सुरक्षाबलों के हाथों मारा गया है, जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद रियाज घाटी में आतंक का एक बड़ा चेहरा बन गया था उसको मारकर सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर में सक्रिय आतंकियों की कमर तोड़ दी है। जाकिर मूसा के मारे जाने के बाद रियाज घाटी में आतंक का एक बड़ा चेहरा बन गया था।

यह सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी है। नाइकू घाटी में 2014 से सक्रिय था। इसे दुर्दांत आतंकवादी माना जाता था। यह करीब 20 लोगों की हत्या में शामिल रहा है। इसके सिर पर इनाम भी घोषित था।

रियाज नाइकू की मौत पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है इसमें उन्होंने बहुत कायदे से रियाज को धोते हुए लिखा है- रियाज नाइकू चाहे महान गणितज्ञों का पडपोता हो या उत्तराधिकारी, भारतीय सेना द्वारा कुत्ते की जिस मौत मारा गया,उसी के योग्य था

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों को मंगलवार रात इलाके में एक टॉप आतंकवादी के छिपे होने की जानकारी मिली। जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घरे लिया और तलाशी अभियान शुरू की। बुधवार सुबह मुठभेड़ शुरू हुई और कुछ घंटों के बाद सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। नाइकू की तलाश सुरक्षाबलों को लंबे समय से थी।

नाइकू के खात्मे से घाटी में मौजूद आतंकियों, दहशतगर्दी का रास्ता पकड़ने की सोच रहे लोगों और आतंकवाद के नेटवर्क को एक बड़ा झटका लगेगा।

  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।