लाइव टीवी

AIIMS में लालू को न करने दिया गया गीता पाठ! दावा कर बोले बेटे- यह महापाप, अज्ञानी को इसी जन्म में...

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Jul 12, 2022 | 15:26 IST

Lalu Yadav Latest News Update: तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की तरह राजनीति में सक्रिय तो नहीं है, पर बीच-बीच में वह अपने बयानों और दावों के साथ बड़े सियासी बम फोड़ने की कोशिशें करते रहते हैं। लालू के बड़े बेटे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव।
मुख्य बातें
  • RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों फिलहाल बीमार हैं
  • दिल्ली के AIIMS अस्पताल में चल रहा है इलाज
  • बेटे ने ट्वीट के जरिए किया दावा, कहा- पिता को गीता पाठ पसंद

Lalu Yadav Latest News Update: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के चीफ लालू प्रसाद यादव खराब स्वास्थ्य के बीच गीता पाठ करना चाहते थे, पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स अस्पताल) में उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया। यह दावा उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने किया है।

मंगलवार (12 जुलाई, 2022) को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर उन्होंने कहा कि वहां पिता के गीता पढ़ने के साथ सुनने पर भी लगाम लगा दी गई। उन्होंने चेताते हुए कहा कि यह तो महापाप है, जिसकी सजा उस अज्ञानी (रोकने वाले को) को इसी जन्म में मिलेगी।  

तेज के ट्वीट के मुताबिक, "पिता को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने और सुनने से रोक दिया गया, जबकि उन्हें गीता पाठ पढ़ना एवं सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को यह नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।"

उन्होंने इसके अलावा उन लोगों पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा, जो पिता के करीबी बनते हैं। चेताते हुए उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "पापा को परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है। न कि चापलूसों की...। कुछ बाहर वाले लोग खुद को मुंह मिया मिठ्ठू बता रहे है। भोला-भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहे हैं। ऐसे कपटी और पाखंडियों को जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।" 

तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की तरह राजनीति में सक्रिय तो नहीं है, पर बीच-बीच में वह अपने बयानों और दावों के साथ बड़े सियासी बम फोड़ने की कोशिशें करते रहते हैं। लालू के बड़े बेटे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।