लाइव टीवी

तेज प्रताप यादव की बड़ी घोषणा, जल्द देंगे RJD से इस्तीफा

Updated Apr 25, 2022 | 20:54 IST

Tej Pratap Yadav resign: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेज प्रताप यादव ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने आरजेडी से इस्तीफा देने की बात कही है।

Loading ...
तेज प्रताप यादव

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेज प्रताप यादव ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने आरजेडी से इस्तीफा देने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैंने अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा। 

इससे पहले राजद के एक नेता ने सोमवार को आरोप लगाया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने राबड़ी देवी के आवास के एक कमरे में उन्हें पीटा। आरजेडी के पटना महानगर युवा अध्यक्ष रामराज यादव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि तीन दिन पहले इफ्तार पार्टी के दौरान राबड़ी देवी के आवास पर तेज प्रताप ने उन्हें एक कमरे में बंद कर मारपीट की और वीडियो बना लिया। रामराज ने कहा कि वह तब से सदमे में हैं। पार्टी नेताओं द्वारा घटना का संज्ञान लेने से इनकार करने के बाद उन्होंने पार्टी से अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

राजद नेता ने कहा ने कहा कि मैं इफ्तार पार्टी में एक पंडाल की व्यवस्था का ध्यान रख रहा था। दोपहर करीब तीन बजे तेज प्रताप यादव चार-पांच अन्य लोगों के साथ अचानक आए और मुझे अपने साथ चलने को कहा। उन्होंने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया और मारपीट करने लगे। उनका एक सहयोगी इसका वीडियो बना रहा था। वे मुझे लात मार रहे थे और जूते से घूंसा मार रहे थे, और न केवल मुझे बल्कि तेजस्वी यादव को भी गालियां दीं। यह 20 मिनट तक चला।

तेज प्रताप यादव के बागी तेवर, बोले- RJD से कोई मतलब नहीं, जगदानंद सिंह ने मुझे धक्का दिया

अभी लंबी चलेगी तेज प्रताप की लड़ाई, तेजस्वी के अगले कदम का इंतजार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।