लाइव टीवी

राजस्थान के झुंझुनूं में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप पलटने से 11 की मौत, कई घायल

Updated Apr 19, 2022 | 20:15 IST

Jhunjhunu accident: राजस्थान के झुंझुनूं में सड़क हादसा हुआ है। पिकअप के पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए।

Loading ...
झुंझुनूं में सड़क हादसा

राजस्थान के झुंझुनूं में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पिकअप पलटने से 11 की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। स्टेट हाइवे नंबर 37 पर गुढ़ागौड़जी के पास ये हादसा हुआ। मृतक अहीरों की ढाणी तन खेतड़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी लोग लोहार्गल से वापिस घर लौट रहे थे। सभी पिकअप में सवार होकर जा रहे थे। गुढ़ागौड़जी पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

छाबा पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल ने कहा कि मौके पर 8 लोगों की मृत्यु हुई थी, उसके अलावा झुंझुनूं BDK अस्पताल में एक की उपचार के दौरान मृत्यु हुई। 2 लोगों को जयपुर रेफर किया था, जहां रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई। अब तक मृतकों की कुल संख्या 11 हो गई है। पिकअप में 20-22 लोग सवार थे और घर जा रहे थे तब यह दुर्घटना हुई। 

झुंझुनूं घटना पर पीएम मोदी ने दुख जाहिर किया है। प्रधानमंत्री ने पीएमएनआरएफ से पीड़ित परिवार को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है।

सीएम ने दुख जताया
जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा के अनुसार जिले के गुढ़ा गौडजी थाना क्षेत्र में यह हादसा उस समय हुआ जब सवारियों से भरी एक पिकअप जीप सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि पिकअप में सवार लोग एक ही परिवार के थे और मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे। मुख्यमंत्री गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए ट्वीट कर शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुये लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।