लाइव टीवी

दिल्ली: अचानक धंस गई सड़क और यूं फंस गया ट्रक, देखें [PICS] और [VIDEO]

Updated Aug 01, 2019 | 01:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजधानी दिल्ली के दक्षिणी इलाके में अचानक जमीन धंस जाने की वजह से एक ट्रक के पहिए कुछ यूं जमीन में समा गए कि ट्रक तिरछा हो गया और उसके एक ओर के पहिए जमीन के अंदर जबकि अन्य हवा में नजर आए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सड़क धंसने से फंसा ट्रक
मुख्य बातें
  • दक्षिणी दिल्ली में धंस गई सड़क, फंस गया डंफर ट्रक
  • ट्रक के दो पहिए जमीन के अंदर ो

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में जमीन धंसने के चलते एक ट्रक के फंस जाने की खबर सामने आई हैं। अचानक जमीन धंस जाने के बाद ट्रक कुछ यूं फंस गया कि उसके एक तरफ के पहिए जमीन के अंदर थे जबकि अन्य पहिए हवा में थे। इसके कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार आरके पुरम में सेक्टर 9 के पास मौजूद बस स्टेंड के निकट अचानक जमीन धंस गई और यह ट्रक यहां पर फंस गया।

लगातार बारिश के बाद सड़क के कमजोर हो जाने की आशंका जताई जा रही है और इसी वजह से यह घटना सामने आई है। गौरतलब है कि बारिश के मौसम में कई बार सड़क का धंसना दुर्घटना की बड़ी वजह बनता है और इसे देखते हुए एहितियात बरतने की जरूरत होती है। यहां आप जमीन धंसने से फंसे डंफर ट्रक की तस्वीरें देख सकते हैं।

कमजोर हो चुकी सड़क के ऊपर से जब ट्रक गुजरा तो यह उसका भार नहीं झेल सकी और सड़क धंस गई। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि डंफर ट्रक भरा हुआ था या फिर खाली था। देर रात को फंसे ट्रक की वजह से शुक्रवार को जाम लगने लोगों को परेशानी होने की संभावना है। ट्रक को निकालने के लिए क्रेन मशीन लाने के इंतजाम किए जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।