लाइव टीवी

रुपया इतना नीचे कभी नहीं गिरा जितना पीएम मोदी के कार्यकाल में गिरा, सीएम KCR बोले- क्या यह 'लोकतंत्र' या 'षडयंत्र' है? 

Updated Jul 10, 2022 | 21:23 IST

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रुपया जितना पीएम मोदी के कार्य में गिरा उतना कभी नहीं गिरा था। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं जस्टिस परदीवाला और जस्टिस सूर्यकांत को सलाम करता हूं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
तेलंगाना सीएम केसीआर ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रुपए का मूल्य इतना कम हो गया है कि वह अब 80 रुपए प्रति डॉलर के करीब पहुंच गया है। ऐसा इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ। यह इतना नीचे कभी नहीं गिरा जितना पीएम मोदी के कार्यकाल में गिरा। उन्होंने पूछा क्या कारण है? क्या यह 'लोकतंत्र' या 'षडयंत्र' है? गौर हो कि अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया गिरकर 79.26 रुपए प्रति डॉलर पर पहुंच गया है। शुक्रवार को अंतरबैंक विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में रुपया 79.20 पर कमजोर खुला और कारोबार के दौरान इसमें 79.20 के उच्च स्तर से लेकर 79.32 के निम्न स्तर के बीच घट बढ़ हुई। कारोबार के अंत में रुपया 13 पैसे की गिरावट के साथ 79.26 रुपये प्रति डॉलर पर बंद हुआ।

इसके अलावे तेलंगाना सीएम केसीआर ने कहा कि मैं जस्टिस परदीवाला और जस्टिस सूर्यकांत को सलाम करता हूं। कृपया भारत को इन बुराइयों से बचाने के लिए वही भावना रखें। कर्नाटक हाईकोर्ट के जज को बीजेपी धमका रही है।

सीएम केसीआर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों ने कहा कि उन्होंने (नुपुर शर्मा) जो किया वह गलत था, उन्होंने (भाजपा) क्या किया? कुछ सेवानिवृत्त न्यायाधीशों को लाया और उन्हें सीजेआई को एक पत्र लिखा कि सुप्रीम कोर्ट ने सीमा पार कर दी है। 

तेलंगाना सीएम ने कहा कि एक भाजपा प्रवक्ता (नुपुर शर्मा) ने बकवास की और हमारे प्रतिनिधियों/राजदूतों ने दूसरे देशों में माफी मांगी। जब भाजपा ने कुछ गलत किया है तो देश माफी क्यों मांगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।