लाइव टीवी

इंटरनेट सेंसेशन सहदेव दिर्डो का हुआ एक्सीडेंट, सिर में आई चोट, अस्पताल में भर्ती

Updated Dec 28, 2021 | 21:11 IST

Sahdev Dirdo accident: इंटरनेट पर वायरल हुए बच्चे सहदेव दिर्डो का छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक्सीडेंट हो गया है। उनका जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

Loading ...
सहदेव दिर्डो का एक्सीडेंट

इंटरनेट सेंसेशन सहदेव दिर्डो का छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक्सीडेंट हो गया है। वो सड़क हादसे में घायल हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। छत्तीसगढ़ का ये छोटा लड़का उस समय प्रसिद्ध हो गया जब उसका 'बसपन का प्यार' गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया।

मंगलवार को वह अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहा था, तभी ये हादसा हो गया। युवक मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गया। बताया जा रहा है कि उनके सिर में गंभीर चोट आई है। 

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, सहदेव दिर्डो को प्राथमिक उपचार के बाद सुकमा जिला अस्पताल से जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है। जिला कलेक्टर विनीत बंदनवार और पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा भी हाल जानने अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों द्वारा उनकी स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। कोंटा विधायक कवासी लखमा ने जिला प्रशासन को निर्देश दिया है कि सहदेव दिर्दो को हर संभव इलाज मिले। 

Viral: अब इस अंदाज में सहदेव ने गाया 'बचपन का प्यार' गाना, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

दो साल पहले सहदेव के टीचर ने उन्हें स्कूल में गाना गाने के लिए कहा और उनका वीडियो रिकॉर्ड किया। बाद में क्लिप को इंटरनेट पर शेयर कर दिया। इसके बाद वो इंटरनेट पर वायरल हो गया। सहदेव को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सम्मानित किया। उन्होंने बादशाह के साथ 'बचपन का प्यार' का नया वर्जन भी जारी किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।