लाइव टीवी

योगी आदित्यनाथ से मिले शिवपाल यादव, करीब 45 मिनट तक चली बैठक

Updated Mar 30, 2022 | 21:26 IST

समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले शिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। उनकी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं। कयास लग रहे हैं कि वो बीजेपी में जा सकते हैं।

Loading ...
शिवपाल यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के नेता शिवपाल सिंह यादव ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। बताया जाता है कि ये मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। बैठक के बाद शिवपाल ने कहा कि यह महज शिष्टाचार मुलाकात थी। ये मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब खबरें हैं कि वो अपने भतीजे और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से नाराज हैं। शिवपाल यादव ने सपा के चुनाव चिह्न पर इटावा की जसवंतनगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था।

इससे पहले वो मंगलवार को अखिलेश यादव और सपा सहयोगियों के बीच हुई बैठक में शामिल नहीं हुए थे। सपा ने ट्विटर पर लिखा था कि शिवपाल यादव, ओमप्रकाश राजभर, पल्लवी पटेल और राजपाल बालियान जी। 29 मार्च को शाम 5 बजे समाजावदी पार्टी के गठबंधन के दल के नेताओं की बैठक आयोजित की गई है। कृपा कर तद्नुसार उक्त बैठक में भाग लेने का कष्ट करें। 

26 मार्च को शिवपाल यादव ने कहा था कि मुझे पार्टी (SP) की बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया था। मैंने 2 दिनों तक प्रतीक्षा की और इस बैठक के लिए अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए लेकिन मुझे आमंत्रित नहीं किया गया। मैं समाजवादी पार्टी से विधायक हूं लेकिन फिर भी आमंत्रित नहीं किया गया है। इस पर यूपी सपा प्रमुख नरेश उत्तम पटेल ने जवाब दिया कि अखिलेश यादव ने 28 मार्च को हमारे सहयोगी दलों के नेताओं, राष्ट्रीय अध्यक्षों और विधायकों को आमंत्रित किया है। वे उस दिन आएंगे। सदन की कार्यवाही पर चर्चा की जाएगी। सदन में सार्वजनिक मुद्दों को कैसे उठाया जाएगा, इस पर भी चर्चा होगी।

हनुमान, शकुनि, रामायण और महाभारत का जिक्र कर नाराज शिवपाल ने अखिलेश पर निकाली भड़ास

अखिलेश यादव होंगे नेता प्रतिपक्ष, समाजवादी पार्टी का फैसला, शिवपाल यादव का छलका दर्द

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।