लाइव टीवी

'शर्म आनी चाहिए'...- गाजियाबाद मामले पर राहुल गांधी के किए गए ट्वीट पर CM योगी का करारा जवाब

Updated Jun 15, 2021 | 21:46 IST

CM Yogi on Rahul Gandhi..:गाजियाबाद मामले पर राहुल गांधी  को जवाब देते हुए CM योगी आदित्यनाथ  ने लिखा, 'प्रभु श्री राम की पहली सीख है-"सत्य बोलना" जो आपने कभी जीवन में किया नहीं।

Loading ...
योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति से मारपीट और जबरन धार्मिक नारे लगवाने के आरोपों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बड़ा पलटवार करते हुए उन्हें ट्वीट कर फटकारा है।

गौर हो कि गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई करने और जबरन उनकी दाढ़ी काटने के आरोप में पुलिस ने और दो लोगों को गिरफ्तार किया है, पीड़ित व्यक्ति का दावा है कि उनकी पिटाई करने वालों ने उनसे 'जय श्री राम' का नारा लगाने को कहा था।

योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ''प्रभु श्री राम की पहली सीख है- "सत्य बोलना" जो आपने कभी जीवन में किया नहीं...

वहीं गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में साम्प्रदायिक पहलू होने से इंकार किया है, उसका कहना है कि सूफी अब्दुल समद की पिटाई करने वालों में हिन्दू-मुसलमान मिलाकर कुछ छह लोग शामिल थे और सभी उनके द्वारा बेचे गए ताबीज को लेकर नाखुश थे।

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने सात दिन के भीतर रिपोर्ट तलब की

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई की घटना पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से सात दिनों के भीतर रिपोर्ट तलब की है। आयोग के उपाध्यक्ष आतिफ रशीद के मुताबिक, इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद अल्पसंख्यक आयोग ने घटना संज्ञान लिया और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर कार्रवाई की अनुशंसा की। अल्पसंख्यक आयोग ने इस घटना को लेकर सात दिनों के भीतर रिपोर्ट भी तलब की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।