लाइव टीवी

गोधरा मामले में शरद पवार ने अमित शाह को जमानत दिलाने में की थी मदद, शिवसेना के मुखपत्र सामना का दावा

Updated Sep 11, 2022 | 17:25 IST

Amit Shah: रोखठोक कॉलम में कहा गया है कि जब यूपीए सरकार मोदी और शाह के खिलाफ उठ खड़ी हुई थी, तो पवार और मोदी के बीच बेहतरीन बातचीत ने अमित शाह को गोधरा के एक मामले में जमानत पर रिहा करवा दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह। (File Photo)

Amit Shah: शिवसेना के मुखपत्र सामना ने अपने साप्ताहिक कॉलम में दावा किया है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने साल 2002 के गुजरात दंगों के एक मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जमानत दिलाने में मदद की थी। सामना के रोखठोक कॉलम में ये बात कही गई है। सामना के रोखठोक कॉलम को पहले शिवसेना नेता संजय राउत लिखते थे, लेकिन पात्रा चॉल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउत की गिरफ्तारी के बाद से इसे कड़कनाथ मुंबईकर के नाम से लिखा जा रहा है।

गोधरा मामले में पवार ने शाह को जमानत दिलाने में की थी मदद- सामना

शिवसेना ने मुखपत्र 'सामना' के जरिए फिर किया बीजेपी पर हमला, अल-कायदा से की 'ऑपरेशन लोटस' की तुलना

रोखठोक कॉलम में कहा गया है कि अमित शाह बार-बार महाराष्ट्र के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं। ये उनकी महाराष्ट्र के प्रति नफरत है। दरअसल उन्हें हमेशा महाराष्ट्र और मराठी लोगों के लिए आभारी होना चाहिए। जब यूपीए सरकार मोदी और शाह के खिलाफ उठ खड़ी हुई थी, तो पवार और मोदी के बीच बेहतरीन बातचीत ने अमित शाह को गोधरा के एक मामले में जमानत पर रिहा करवा दिया था।

Uddhav Thackeray: शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक के रूप में फिर से लौटे उद्धव ठाकरे, ईडी की हिरासत में संजय राउत

शरद पवार और उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभियान चला रहे हैं अमित शाह- सामना

कॉलम में कहा गया है कि ये कोई रहस्योद्घाटन नहीं बल्कि सच्चाई है। एक और मामले में बालासाहेब ने अमित शाह की मदद के लिए 'सरकार' की तरह काम किया। इसके बारे में सिर्फ संजय राउत ही लिख सकते हैं। शरद पवार और उद्धव ठाकरे इसके बारे में और बात कर सकते हैं। लेकिन वही अमित शाह आज शरद पवार और उद्धव ठाकरे के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।