लाइव टीवी

पीएम मोदी और HM अमित शाह के मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- आपको हमेशा की तरह सैल्यूट करता हूं

Updated Feb 04, 2020 | 00:34 IST

अक्सर नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अपने निशाने पर लेने वाले भाजपा के पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार गृह मंत्री और पीएम की तारीफ की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- आपको हमेशा की तरह सैल्यूट करता हूं
मुख्य बातें
  • बीजेपी में रहते हुए कई मोर्चों पर पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह की आलोचना कर चुके हैं शत्रु
  • इस बार चीन से भारतीय छात्रों को रेसक्यू करने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने की दोनों नेताओं की तारीफ
  • माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी मैं आपकी, आपके PMO और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करता हूं- शत्रुघ्न

नई दिल्ली: बीजेपी में रहकर अक्सर अपने नेताओं की आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के सुर अचानक बदले-बदले नजर आ रहे हैं। बिहारी बाबू के नाम से मशहूर बीजेपी के पूर्व 'शत्रु' ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ की है। दरअसल चीन इस समय कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित है और भारत के भी कुछ छात्र कोरोना वायरस प्रभावित वुहान में फंसे हुए थे जिन्हें भारत सरकार ने विशेष विमान भेजकर रेस्क्यू किया। सरकार के इस कदम से शत्रुघ्न सिन्हा काफी खुश नजर आ रहे हैं।

भारतीय छात्रों को वुहान से निकालने के लिए उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए लिखा, 'माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी, चूंकि मैं स्पष्ट बोलने के लिए प्रसिद्ध या बदनाम रहा हूं, मैं आपकी, आपके PMO और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करता हूं। मैं एयर इंडिया और उसके क्रू की भी सराहना करता हूं जो चीन के वुहान से हमारे बच्चों और छात्रों को निकालने के लिए वहां गए।'

पटना साहिब के पूर्व सांसद ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'राजनीति अपनी जगह है, चुनाव अपनी जगह हैं, यह मानवीय दृष्टिकोण राष्ट्रीय हित में है। आपात स्थिति में इतनी जल्दी मदद के लिए मैं आभार के साथ आपको और आपके लोगों को हमेशा की तरह सलाम करता हूं। चीन में हमारे लोगों की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।। आशा और प्रार्थना करते हैं कि कोरोनो वायरस प्रकोप जल्द ही शांत हो जाए और हमारे बच्चे, छात्र / भारतीय सुरक्षित और स्वस्थ रहें।'

आपको बता दें कि एयर इंडिया का एक विशेष विमान शनिवार को वुहान से 324 और रविवार को अपनी दूसरी उड़ान से 323 और भारतीयों को बाहर निकालकर दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंच गया। दूसरा विमान मालदीव के सात लोगों को भी लेकर आया है।  चीन में कोरोना वायरस के चलते 361 लोगों की जान जा चुकी है और 17,238 लोग उसकी चपेट में आ गये हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।