लाइव टीवी

भारत में कोरोना वायरस फैलाकर जमातियों ने किया 'फिदायीन' हमला : शिया बोर्ड प्रमुख

Updated Apr 10, 2020 | 08:02 IST

उत्तर प्रदेश के केंद्रीय शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने तबलीगी जमात पर हमला करते हुए कहा है कि जमात की योजना वायरस फैलाकर एक लाख से अधिक लोगों को मारने की थी।

Loading ...
'भारत में कोरोना फैलाकर जमातियों ने किया 'फिदायीन' हमला'
मुख्य बातें
  • शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने तबलीगी जमात पर बोला हमला
  • रिजवी बोले, जानलेवा वायरस फैलाकर भारत पर किया गया ‘फिदायीन’ हमला
  • वायरस फैलाकर एक लाख से अधिक लोगों को मारने की थी योजना- रिजवी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के केंद्रीय शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा है कि तब्लीगी जमात ने घातक जानलेवा वायरस फैलाकर भारत पर 'फिदायीन' हमले की योजना बनाई थी। रिजवी ने एक बयान में कहा कि जमातियों ने वायरस फैलाकर एक लाख से अधिक लोगों को मारने की योजना बनाई थी। उन्होंने कहा, 'यह योजना मोदी सरकार को परेशान करने के लिए बनाई गई थी और वास्तव में प्रधानमंत्री के खिलाफ एक साजिश थी।'

इलाज करना कर दें बंद

रिजवी ने आगे कहा कि जमाती अब मेडिकल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं और उन पर हमला कर रहे हैं, ताकि मेडिकल बिरादरी को बदनाम किया जा सके और वे कोरोना के मरीजों का इलाज करना बंद कर दें। उन्होंने आगे कहा कि यह राष्ट्र के खिलाफ एक साजिश थी और आरोपियों को इसके लिए कड़ी सजा सुनिश्चित की जानी चाहिए।

जाकिर नाइक की बी टीम

इससे पहले वसीम रिजवी ने तबलीगी जमात को भारत में प्रतिबंध लगने के बाद मलेशिया का रुख करने वाले जाकिर नाईक की बी टीम कहा था। उन्होंने कहा कि तबलीगी जमात जाकिर हुसैन की बी टीम की तरह काम कर रही है। वसीम रिजवी ने गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि जाकिर नाईक ने तबलीगी जमात की मदद से भारत में आत्मघाती हमले की साजिश रची है। रिजवी का आरोप है कि तबलीगी जमात की साजिश हिंदुस्तान में एक लाख से ज्यादा लोगों को मारने की थी। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि तबलीगी जमात जाकिर हुसैन की बी टीम की तरह काम कर रहा है।

साजिश का हिस्सा

रिजवी ने कहा कि मुमकिन है कि इस साजिश में मलेशिया में रह रहे जाकिर नाईक भी शामिल हों। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मलेशिया के जमाती मिल रहे हैं, उससे जाकिर नाईक की साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता। डॉक्टरों के साथ मारपीट करने की जमातियों की खबर पर रिजवी ने कहा कि डॉक्टरों को परेशान करके उनका मनोबल कम करने की कोशिश की जा रही है। यह भी इन सभी तबलीगी जमातियों की साजिश का एक हिस्सा है।

वसीम रिजवी इससे पहले ईरान से एक फतवा मंगाकर इन तबलीगी जमातियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि ईरान के फतवे में यह कहा गया है कि अगर कोई व्यक्ति महामारी फैलाता है तो इसका जिम्मेदार वही होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।