लाइव टीवी

अखिलेश की बेरुखी से शिवपाल यादव का छलका दर्द, हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया

Updated May 03, 2022 | 14:03 IST

शिवपाल यादव वैसे तो अखिलेश यादव पर निशाना साधते रहे हैं। लेकिन इस दफा उनका दर्द छलका है। ट्वीट में कहा कि सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया था।

Loading ...
अखिलेश की बेरुखी से शिवपाल यादव का छलका दर्द, हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया
मुख्य बातें
  • समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक हैं शिवपाल सिंह यादव
  • शिवपाल सिंह की पार्टी का नाम से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी
  • एसपी विधायक दल की बैठक में ना बुलाए जाने पर सामने आई नाराजगी

शिवपाल सिंह यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। रिश्ते में वो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा लगते हैं। राजनीति से गहरा संबंध है। लेकिन इस समय वो व्यथित हैं। उनकी दर्द की वजह कोई और नहीं बल्कि भतीजा अखिलेश यादव हैं। शिवपाल यादव ने ईद के मौके पर खास ट्वीट किया और अपने दुख और दर्द को छिपा ना सके। उनके ट्वीट से पता चलता है कि वो कितने दुखी हैं। 

शिवपाल यादव का खास ट्वीट
अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया! इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी! हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदते चला गया.. एक बार पुनः पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।

अलग अलग तरह से नाराजगी जाहिर करते रहे हैं शिवपाल यादव
शिवपाल यादव इससे पहले अपनी नाराजगी अलग अलग तरीके से जाहिर करते रहे हैं। लेकिन जब खबर यह आने लगी कि उनकी नजदीकी बीजेपी से बढ़ रही है तो सियासी तौर अखिलेश यादव ने निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि जो कोई भी बीजेपी के साथ नजदीकी रखेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस तरह के बयान के बाद शिवपाल सिंह यादव ने एक और ट्वीट किया था कि सपा के 111 विधायकों में से वो भी एक हैं। अखिलेश यादव उन्हें क्यों नहीं निकाल देते हैं। राजनीति के जानकार बताते हैं कि शिवपाल सिंह यादव के लिए एक तरह से हास्यास्पद हालात बन गए हैं। एकतरफ तो वो अपनी पार्टी के अध्यक्ष हैं। लेकिन तकनीकी तौर पर विधायक सपा के हैं। जब उन्हें अखिलेश यादव की तरफ से तवज्जो नहीं मिल रही है तो निराशा में उनती तरफ से इस तरह के बयान सामने आ रहे हैं। 

जो गठबंधन करके भी सीएम नहीं बन पाया वो मुझे पीएम क्या बनाएगा, अखिलेश यादव पर मायावती का पलटवार

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।