लाइव टीवी

'CAA समर्थक हिंदुओं को नहीं दिया गया पानी', यह दावा करने वालीं बीजेपी सांसद के खिलाफ FIR

Updated Jan 24, 2020 | 15:43 IST

BJP leader booked in Kerala: बीजेपी सांसद शोभा करंदलजे के खिलाफ उनके एक ट्वीट को लेकर केस दर्ज किया गया है। उन पर सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का आरोप लगा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
शोभा करंदलजे कर्नाटक के उडुपी से सांसद हैं

तिरुवनंतपुरम : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ देशव्‍यापी प्रदर्शन के बीच बीजेपी ने दावा किया था केरल के मल्‍लपुरम में मुस्लिम समाज के लोगों ने सीएए समर्थकों को पानी देने से इनकार कर दिया। इस मामले में अब बीजेपी सांसद शोभा करंदलजे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन पर दो समुदायों के बीच वैमन्‍य बढ़ाने और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगा है।

कर्नाटक के उडुपी से सांसद शोभा के खिलाफ केरल के मल्‍लापुरम थाने में केस दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ एक अधिवक्‍ता ने शिकायत दर्ज कराई है, जिसे 'दुर्भाग्‍यपूर्ण' करार देते हुए उन्‍होंने कहा कि केरल सरकार बस वोट बैंक के बारे में सोच रही है, उन्‍हें ऐसे लोगों की परवाह नहीं है, जो राष्‍ट्र‍-विरोधी और समाज विरोधी गतिव‍िधियों को अंजाम देते हैं।

बीजेपी सांसद के खिलाफ यह केस उनके एक ट्वीट को लेकर दर्ज किया गया है, जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाया कि मल्‍लपुरम जिले की कुट्टीपुरम पंचायत में सीएए का समर्थन करने वाले हिन्‍दुओं को वहां के लोगों ने पानी देने से इनकार कर दिया। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने भी इस संबंध में ट्वीट किया था। हालांकि केरल में प्रशासन ने इन आरोपों से इनकार किया है।

बताया जाता है कि इलाके में पिछले कुछ समय से पानी का संकट है और यहां के लोग जलापूर्ति के लिए जिस परिवार पर निर्भर थे, उसने सिंचाई के लिए मोटर को अपने खेतों की ओर मोड़ लिया। स्‍थानीय प्रशासन ने उसे फिर कभी सिंचाई कार्यों के लिए मोटर का इस्‍तेमाल नहीं करने की चेतावनी भी दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।