लाइव टीवी

Sidhu Moose wala Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद Sikhs for Justice ने पंजाबी सिंगर्स को दी धमकी, इस चीज के लिए मांगा सपोर्ट

Updated May 30, 2022 | 12:30 IST

Sidhu Moose wala Murder: सिख फॉर जस्टिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटों बाद पंजाबी सिंगर्स के लिओ एक धमकी भरा लेटर जारी किया है। इस लेटर में कहा गया है कि मौत करीब है और अब भारत से पंजाब की मुक्ति के लिए खालिस्तान जनमत संग्रह का समर्थन करने का समय है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नून।
मुख्य बातें
  • Sikhs for Justice ने पंजाबी सिंगर्स को दी धमकी
  • खालिस्तान के लिए सिख फॉर जस्टिस ने मांगा सपोर्ट
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटों बाद आया Sikhs for Justice का लेटर

Sidhu Moose wala Murder: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटों बाद कनाडा स्थित प्रतिबंधित अलगाववादी समूह सिख फॉर जस्टिस (Sikhs for Justice) ने अब एक धमकी भरा लेटर जारी किया है। सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नून ने पंजाबी सिंगर्स को धमकी देते हुए उनसे खालिस्तान आंदोलन का समर्थन करने का आग्रह किया। सिख फॉर जस्टिस की धमकी तब आई जब पंजाब के पुलिस महानिदेशालय वीरेश कुमार भावरा ने स्वीकार किया कि मूसेवाला की हत्या दो गैंगों में आपसी रंजिश का परिणाम थी।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गुरपतवंत सिंह पन्नून ने पंजाबी सिंगर्स क एक धमकी भरे लेटर में कहा कि मौत करीब है और अब भारत से पंजाब की मुक्ति के लिए खालिस्तान जनमत संग्रह का समर्थन करने का समय है। लोकप्रिय पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार को मनसा के जवाहर के गांव में अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

गुरपतवंत सिंह पन्नून ने खालिस्तान के लिए मांगा सपोर्ट

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, मीका सिंह बोले- 'पंजाबी होने पर आज आ रही है शर्म'

महिंद्रा थार चला रहे मूसेवाला को सामने से दो कारों, एक सफेद बोलेरो और एक गहरे भूरे रंग की स्कॉर्पियो ने बीच में रोक लिया और फिर भारी गोलीबारी हुई. एक सीसीटीवी फुटेज में मूसेवाला की हत्या से कई मिनट पहले दो कारों को उसकी काली एसयूवी के पीछे जाते हुए देखा गया है।  पुलिस ने रविवार को कहा कि सिंगर के पास बुलेटप्रूफ कार थी, जिसका इस्तेमाल उसने हत्या के दिन नहीं किया था। शुरुआती जांच से पता चला है कि हत्या में 7.62 मिमी, 9 मिमी और 0.30 बोर के हथियारों समेत तीन हथियारों का इस्तेमाल किया गया था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की ली जिम्मेदारी

मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटे बाद कनाडा के गैंगस्टर सतिंदर सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली। सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए बराड़ ने कबूल किया कि वह सचिन बिश्नोई और लॉरेंस बिश्नोई समूह के साथ हत्या के लिए जिम्मेदार था। गोल्डी बराड़ ने एक बयान में कहा कि हमारे भाई विक्की मिद्दुखेड़ा और गुरलाल बराड़ की हत्या में उसका नाम था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

Sidhu Moose Wala Death: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, पंजाब सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।