लाइव टीवी

कैमरे में कैद हुए सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारे, सामने आईं तस्वीरें, देखें

Updated Jun 03, 2022 | 18:41 IST

Sidhu moose wala murder: लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की निर्मम हत्या के कुछ दिनों बाद उसके संदिग्ध हत्यारों की तस्वीरें सामने आई हैं।

Loading ...
सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के कथित हत्यारों की पहली तस्वीर सामने आई है। टाइम्स नाउ के पास मौजूद तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि ये सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे हो सकते हैं। ये फोटोज फतेहाबाद के हैं। इन तस्वीरों में 2 लोग देखे जा सकते हैं। ये तस्वीरें मूसेवाला की हत्या से पहले की बताई जा रही है।

इन तस्वीरों के अलावा मूसेवाला पर हमला करने वाले हमलावरों की एक और सीसीटीवी वीडियो सामने आई है जो हमला करने के बाद की है, जब हमलावरों ने गांव बप्पी आना के नजदीक रास्ते में एक अल्टो कार सवार को रोककर अल्टो कार छीनकर भागे थे और कोरोला कार को वहीं छोड़ दिया था सीसीटीवी वीडियो में अल्टो कार और बोलेरो कार साफ दिखाई दे रही है। 

इस केस में की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे इसमें उलझनें भी बढ़ती जा रही हैं। पुलिस चाहती है कि जल्द से जल्द साजिश का पता चले, जबकि मर्डर का आरोपी लॉरेन्स बिश्नोई पुलिस के सामने बार-बार अपना बयान बदल रहा है। दूसरी तरफ, इसका एक कनेक्शन नेपाल से भी जोड़ा जा रहा है और दिल्ली पुलिस नेपाल तक पहुंच भी चुकी है।

पुलिस को बिश्नोई ने क्या कहा? 

  1. पुलिस को कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया 
  2. कुछ वक्त पर अपना बयान बदलता रहा 
  3. हत्या की बात से लॉरेन्स का इंकार 
  4. बार-बार बयान बदला लॉरेन्स बिश्नोई

इतना ही नहीं बिश्नोई ने पुलिस के सामने ये तक कह दिया है कि इस बार ये काम मेरा नहीं है, क्योंकि मैं तिहाड़ जेल नंबर 8 में बंद था और फोन का भी इस्तेमाल नहीं कर रहा था। जबकि मूसेवाला के परिवार वालों ने सबसे पहले लॉरेन्स बिश्नोई का ही नाम लिया था और उसे जिम्मेदार बताया था। धमकी, रंगदारी, वसूली तक की बात कही गई। लेकिन अब बिश्नोई अपनी अलग ही कहानी लेकर पुलिस को घुमाने की कोशिश में है। वैसे तो अब तक यही कहा जा रहा है कि गोल्डी बराड़ ने कनाडा से कॉल किया और फिर उसके प्लान के मुताबिक ही बिश्नोई गैंग के इशारे पर मूसेवाला का मर्डर हुआ। लेकिन लॉरेन्स इसे स्वीकार नहीं कर रहा है। 

मूसेवाला के मर्डर के तार कहां-कहां? 

  1. पुलिस को शक- मर्डर के बाद शूटर नेपाल भागे
  2. दिल्ली पुलिस की एक टीम नेपाल रवाना 
  3. स्पेशल सेल- सभी शूटर्स की पहचान हो गई है 
  4. स्पेशल सेल की एक टीम मुजफ्फरनगर भी गई थी

मूसेवाला मर्डर केस में एक और गैंगस्टर की एंट्री, 5 लाख के इनाम की घोषणा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।