लाइव टीवी

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के पिता का सरकार को 7 दिन का अल्टीमेटम, कहा- इंसाफ नहीं तो बैठेंगे धरने पर-Video 

Updated Aug 21, 2022 | 23:35 IST

SIDHU MOOSEWALA’S FATHER ULTIMATUM: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि उनके बेटे की हत्या मामले में सात दिनों के अंदर न्याय दिलाया जाए। 

Loading ...
गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से उनके माता-पिता पुलिस की जांच से नाखुश हैं

सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है अपने बेटे के कातिलों को सजा दिलाने के लिए उन्होंने कहा कि वह सरकार के खिलाफ धरने पर बैठेंगे इसलिए अगर लोग उनका साथ देंगे तो ठीक है वरना वह दोनों ही धरने पर बैठ जाएंगे उन्होंने कहा कि उनके बेटे का विदेशी पिस्टलों से कत्ल किया गया है।

पंजाब में यह हथियार कैसे आए इसका जवाब सरकार देने को तैयार नहीं सिद्धू के पिता बलकार सिंह ने कहा कि उनके बेटे के कातिलों के भागीदार होमलैंड में बैठे हैं जिनका जिक्र उनके बेटे सिद्धू मुझसे वाले ने अपने गीतों में भी किया था।

'सिद्धू मूसे के माता-पिता पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं'

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि सिद्धू मूसेवाला के कुछ दोस्त उनकी हत्या में शामिल थे।गौर हो कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से उनके माता-पिता पुलिस की जांच से नाखुश हैं उन्होंने अब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान किया है उन्होंने सरकार को 7 दिन का अल्टीमेटम दिया है।

'कार्रवाई न की गई तो वे आंदोलन करेंगे'

बलकार सिंह कहा है कि जो लोग उनके बेटे की हत्या के साथ अपरोक्ष रूप से जुड़े हैं उनके खिलाफ कार्रवाई न की गई तो वे आंदोलन करेंगे उन्होंने कहा कि यदि उनके साथ आंदोलन में कोई नहीं होगा तब भी वह अपनी पत्नी की साथ आंदोलन करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।