लाइव टीवी

MP: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक हुकुम कराड़ा के बेटे ने नशे में धुत होकर रौंदने की कोशिश की-Viral Video

Updated May 23, 2022 | 20:03 IST

MP minister Son intoxicated Video: भोपाल इंदौर हाईवे पर आष्टा के पास पूर्व मंत्री पुत्र के बेटे की दबंगई सामने आई है जिसमें वो नशे में चूर दिख रहा है और कारोबारी की कार को टक्कर मार रौंदने की कोशिश करता दिख रहा है।

Loading ...
भोपाल इंदौर हाईवे पर आष्टा के पास पूर्व मंत्री पुत्र की नशे में दबंगई देखने को मिली है

नई दिल्ली: भोपाल इंदौर हाईवे पर आष्टा के पास पूर्व मंत्री पुत्र की नशे में दबंगई देखने को मिली है जहां उन्होंने इंदौर के एक कारोबारी की कार को टक्कर मारकर रौंदने का प्रयास किया है घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार रात भोपाल इंदौर हाइवे पर  आष्टा के पास पूर्व मंत्री कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे ने इन्दौर के रेडीमेड और ड्रायफ्रूट कारोबारी की कार को टक्कर मार दी।

कार चालक उनके साथियों ने ठीक से कार चलाने की बात कही तो जमकर मारपीट कर दी, पुलिस से शिकायत की बात पर कारोबारी की कार को दोबारा टक्कर मारते हुए रौंदने का प्रयास किया, इस घटना का मंत्री पुत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो कार में शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं साथ ही कार में शराब गिलास में रखी हुई है।

जालंधर में शराब पीने के दौरान जमकर हुई मारपीट, शराबियों ने बोतल को बनाया हथियार, वीडियो वायरल

वहीं मामले में एसपी मयंक अवस्थी का कहना है कि आवेदक दिनेश आहूजा द्वारा थाने में शिकायत की है, रात साढ़े 10 बजे आर्टिगा भोपाल से इंदौर की और भाना खेड़ी जोड़ के पास एक सड़क हादसा हुआ जिसमें 100 डायल को सूचना मिली थी।

आवेदक की शिकायत पर धारा 279, 294,352,184 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. वैधानिक कार्रवाई की जा रही है, गाड़ी के चालक द्वारा गाड़ी को खड़ा करा लिया गया है कार्रवाई की जा रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।