लाइव टीवी

Sonali Phogat के भाई रिंकू बोले- मेरी बहन के कान नीले हो गए थे, ऐसा शरीर के अंदर जहर होने से होता है

Updated Aug 25, 2022 | 12:30 IST

Sonali Phogat Death News: सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बीजेपी नेताओं पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया। गोवा में मीडिया से बात करते हुए रिंकू ने कहा कि वह बहन के शव का फिर से एम्स में पोस्टमार्टम कराएंगे।

Loading ...
सोनाली के भाई का आरोप- बहन के कान नीले पड़ गए थे
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट की डेथ स्टोरी बनती जा रही है रहस्य!
  • सोनाली के भाई का आरोप- बहन के कान नीले पड़ गए थे
  • रिंकू ढाका ने बीजेपी नेताओं पर सहयोग नहीं करने का लगाया आरोप

Sonali Phogat Death News: गोवा में भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को दावा किया कि उसकी बहन के दो साथियों ने उसकी हत्या की है। ढाका ने अब गोवा प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। रिंकू ने बीजेपी नेताओं पर सहयोग ना करने का भी आरोप लगाया।

क्या कहा सोनाली के भाई ने

बम्बोलिम, गोवा में मीडिया से बात करते हुए सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने कहा, 'हम यहां (Goa) संतुष्ट नहीं हैं। हम एम्स दिल्ली में दोबारा पोस्टमॉर्टम करवाएंगे। यहां हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। मेरी बहन भाजपा के प्रति कटिबद्ध थी लेकिन भाजपा का एक भी नेता हमारी मदद के लिए यहां नहीं आया। हमें न्याय चाहिए। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर की राय के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। वे हमारी एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं। मैंने अपनी बहन का शरीर और उसका चेहरा देखा है, कान नीले हैं और ऐसा तब होता है जब जहर शरीर के अंदर होता है, दिल के दौरे में नहीं। मेरी बहन स्वस्थ थी।'

Sonali Phogat: 180 डिग्री घूम चुकी है सोनाली फोगाट की डेथ थ्योरी, सोशल मीडिया स्टार हुई साजिश का शिकार ?

लड़ा था विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि हरियाणा के हिसार की रहने वाली सोनाली फोगाट (42) की गोवा में संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पडने से मौत हो गई थी। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मंगलवार की सुबह नार्थ गोवा जिले के अंजुना में सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सोनाली भाजपा नेता होने के साथ टिक टॉक स्टार थीं। बीते हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने आदमपुर से चुनाव भी लड़ा था लेकिन कुलदीप बिश्नोई से वह चुनाव हार गईं थी।  फोगाट का शव फिलहाल गोवा के जीएमसीएच के मुर्दाघर में रखा हुआ है। 

Sonali Phogat case : परिवार चाहता है CBI करे सोनाली फोगाट की मौत की जांच, PA और पार्टनर पर उठे सवाल 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।