लाइव टीवी

Sonali Phogat Case: सीबीआई जांच की मांग को लेकर गोवा हाई कोर्ट में याचिका लगाएगा परिवार

Updated Sep 04, 2022 | 10:42 IST

Sonali Phogat Case: हरियाणा के हिसार जिले की रहने वाली पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी रह चुकी सोनाली फोगाट की 22-23 अगस्त की बीच रात गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह मौत से दो दिन पहले अपने दो पुरुष साथियों के साथ गोवा पहुंची थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
CBI जांच की मांग को लेकर गोवा HC में याचिका लगाएगा परिवार। (File Photo)

Sonali Phogat Case: भारतीय जनता पार्टी की नेता और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में अब उनका परिवार इस मामले की सीबीआई जांच चाहता है। सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंह ने कहा है कि परिवार सीबीआई जांच के लिए गोवा हाई कोर्ट में याचिका दायर करेगा।

सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग

इस बीच सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका के मुताबिक गोवा पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए रविवार को गुड़गांव का दौरा करने वाली है। सोनाली फोगाट के भाई के मुताबिक गोवा पुलिस ने परिवार के सदस्यों को दोपहर 2 बजे तक फोगाट के फ्लैट पर गुरुग्राम पहुंचने के लिए कहा है। साथ ही कहा कि परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में ही फ्लैट की तलाशी ली जाएगी।

Sonali Phogat: सोनाली की मौत से पहले का एक और वीडियो आया सामने, सुधीर की हरकत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी सोनाली फोगाट की मौत

हरियाणा के हिसार जिले की रहने वाली पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ की प्रतिभागी रह चुकी सोनाली फोगाट की 22-23 अगस्त की बीच रात गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह मौत से दो दिन पहले अपने दो पुरुष साथियों के साथ गोवा पहुंची थीं।

Sonali Phogat के भाई रिंकू बोले- मेरी बहन के कान नीले हो गए थे, ऐसा शरीर के अंदर जहर होने से होता है

फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को गोवा की एक अदालत ने शुक्रवार को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस मामले में फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है। उनके दो सहयोगियों सांगवान और सिंह पर गोवा पुलिस ने हत्या का आरोप लगाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।