लाइव टीवी

सोनाली फोगाट केस में आएगी तेजी, गोवा पहुंची सीबीआई

Updated Sep 16, 2022 | 14:41 IST

सोनाली फोगाट केस की जांच अब सीबीआई के हवाले है। बता दें फोगाट के परिवार ने गोवा पुलिस की सुस्त जांच पर आपत्ति जताया था।

Loading ...
23 अगस्त को सोनाली फोगाट गोवा में मृत मिली थीं
मुख्य बातें
  • गिरफ्त में हैं पांच आरोपी
  • गोवा पुलिस कर रही थी जांच
  • जांच की प्रगति से सोनाली का परिवार नहीं था संतुष्ट

 सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच के लिए सीबीआई गोवा पहुंच चुकी है। 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट मृत पायी गई थीं। पहले खबर आई कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है। लेकिन परिवार ने कहा कि वो पूरी तरह स्वस्थ थीं और उनकी हत्या हुई है। गोवा पुलिस जांच में जुटी और उनके पीएम सुधीर सांगवान समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने ये भी कहा कि सोनाली की मौत अधिक ड्रग्स दिए जाने की वजह से हुई है। जांच के क्रम में गोवा पुलिस हरियाणा भी आई। लेकिन परिवार का कहना था कि जांच सही तरह से नहीं हो रही है।

परिवार ने की थी सीबीआई जांच की मांग
सोनाली के परिवार ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और सीबीआई जांच की मांग की। परिवार की मांग पर उन्होंने भरोसा भी दिया। जांच चलती रही लेकिन जब पुख्ता तौर पर गोवा पुलिस कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं हुई तो एक बार फिर परिवार ने दबावा बनाया और केस सीबीआई के हवाले कर दिया गया। परिवार का कहना था कि जिस तरह से इस केस में अलग अलग तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं उससे पता चलता है कि गोवा पुलिस के लिए जांच को आगे बढ़ाना संभव नहीं है।

सोनाली फोगॉट मर्डर की उलझी गुत्थी, कहां-कहां जुड़े तार, गोवा से लेकर, नोएडा तक एक्शन

कर्लीज रेस्टोरेंट को गिराया गया
गोवा के जिस कर्लीज रेस्त्रा में पार्टी करने के बाद बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी उसपर प्रशासन की तरफ से एक्शन लिया गया था। यूपी मॉडल की तर्ज पर वहां बुलडोजर चल गया है और रेस्त्रा के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर रखी है। इस रेस्त्रां में अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी जिसके बाद मामला राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण NGT तक पहुंच गया था। कर्लीज रेस्टोरेंट के कुछ हिस्सों को छोड़कर बाकी हिस्सों को गिरा दिया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।