लाइव टीवी

Sonali Phogat murder case: सीबीआई जांच के लिए हरियाणा सरकार गोवा को लिखेगी पत्र, परिवार ने की थी मांग

Updated Aug 28, 2022 | 00:00 IST

सोनाली फोगाट के परिवार का कहना है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सीबीआई जांच का भरोसा दिया है। इस संंबंध में सीएम कार्यालय ने बताया है कि सीबीआई जांच के लिए वो गोवा सरकार को पत्र लिखने के बारे में जानकारी दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सोनाली फोगाट केस में हरियाणा सरकार ने सीबीआई जांच का दिया था भरोसा
मुख्य बातें
  • सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को 10 दिन की पुलिस हिरासत में
  • फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं और अंजुना के एक होटल में रुकी थी
  • सोनाली को अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया था

सोनाली फोगाट केस में अब तक कुल 6 गिरफ्तारी हो चुकी है। गोवा पुलिस के मुताबिक दो ड्रग्स पैडलर हैं। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि जिस ड्रग्स को फोगाट को दिया गया था उसकी भी पहचान हो चुकी है। जांच और गिरफ्तारियों के बीच सोनाली फोगाट के परिवार ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की और सीबीआई जांच की मांग की। फोगाट की बहन रुपेश ने बताया कि सीएम ने उन्हें भरोसा दिलाया है सीबीआई जांच होगी और उन लोगों को न्याय मिलेगा। सच क्या है उसका भी पता चल जाएगा। 

'सोनाली के साथ हुई थी जबरदस्ती'
रुपेश ने बताया कि वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनकी बहन के साथ जबरदस्ती की गई। रुपेश का कहना है कि सोनाली ने बताया था कि ऐसा लग रहा है कि उसके साथ कुछ गलत होने जा रहा है। 

भाई का दावा- हत्या के पीछे संपत्ति हो सकती है वजह
गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में जान गंवाने वाली हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है। पीड़िता के भाई रिंकू ढाका ने शनिवार को यह दावा किया।लेकिन उन्होंने कहा कि उनका परिवार गोवा में उनकी मौत की पुलिस जांच से 'संतुष्ट' है।

सोनाली फोगाट मर्डर केस में दो और गिरफ्तारी, दिए गए ड्रग्स की भी हुई पहचान

ढाका ने कहा, "23 अगस्त को गोवा पहुंचने के बाद मैंने सुधीर को फोन किया कि क्या हुआ। उसने मुझे बताया कि वह होटल के कमरे में है और शव गोवा मेडिकल कॉलेज में है। यदि आप शव देखना चाहते हैं, तो वहां जाएं और यदि आपको मुझसे कोई काम है, तो मुझसे होटल में मिलें। शव को देखने के बाद, मैं थाने गया, जिसके बाद इंस्पेक्टर देसाई मेरे साथ उस होटल में गए जहां सुधीर ठहरे थे। इंस्पेक्टर ने उसके साथ सारी बातें कीं।


शूटिंग तो बहाना था

अभिनेत्री को फिल्म की शूटिंग के बहाने गोवा ले जाया गया था। "मैंने कोई अभिनेता या फिल्म शूट नहीं देखा। सुधीर और सुखविंदर सिंह के अलावा कोई नहीं था।"ढाका स्पष्ट रूप से कह रहे हैं कि हत्या के पीछे का मकसद संपत्ति और पैसा हो सकता है। यहां तक कि उन्होंने सोनाली के घर में हुई चोरी के लिए सुधीर को जिम्मेदार ठहराया।पिछले साल टिकटॉक स्टार फोगट ने हिसार शहर में उनके घर से आभूषण, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये नकद और कीमती सामान चोरी होने की सूचना दी थी।सोनाली के रिश्तेदार कुलदीप फोगाट ने कहा कि उन्हें जहर दिया गया था और वॉशरूम में बंद कर दिया गया था। उन्होंने उसे मारा और चोट के निशान हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।