लाइव टीवी

'PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर लोगों की नाराजगी देख सोनिया गांधी की आत्मा जागी', स्मृति ईरानी का बड़ा हमला

Updated Jan 07, 2022 | 06:51 IST

Smriti Irani News : भाजपा नेता एवं प्रवक्ता स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कहा कि लोगों से मिलने एवं सुरक्षा में चूक होने में बहुत भारी अंतर होता है। यहां तक कि पंजाब के सीएम ने दो अलग-अलग बयान दिए हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर बोला हमला।
मुख्य बातें
  • बुधवार को पीएम मोदी पंजाब में थे, इसी दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई
  • हुसैनीवाला में पीएम का काफिला जब राष्ट्रीय शहीद संग्रहालय जा रहा था तभी हुई यह घटना
  • पीएम का काफिला फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसा रहा, वहां प्रदर्शनकारी मौजूद थे

नई दिल्ली : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस पर हमलावर है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कहा कि पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर जश्न मनाने वाले लोगों की आज आत्मा जाग गई। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पीएम मोदी को खतरे की तरफ पहुंचा दिया था लेकिन देश भर के मंदिरों में प्रधानमंत्री की दीर्घायु जीवन की कामना करते हुए सभी लोगों ने प्रार्थना की। उन्होंने कहा, 'लोगों की चिंता एवं नाराजगी देखकर सोनिया गांधी की राजनीतिक आत्मा जाग गई।'

पंजाब के सीएम ने दो अलग-अलग बयान दिए-स्मृति

मुख्यमंत्री चन्नी के इस बयान पर कि सोनिया गांधी ने जांच का आदेश दिया है और वह खुद कार्रवाई कर रही हैं, स्मृति ईरानी ने कहा, 'रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार अब कुछ जांच करने जा रही है तो क्या पीएम पीएम की सुरक्षा में सेंध किसी रिमोट कंट्रोल से लगा?' भाजपा नेता एवं प्रवक्ता ने कहा कि लोगों से मिलने एवं सुरक्षा में चूक होने में बहुत भारी अंतर होता है। यहां तक कि पंजाब के सीएम ने दो अलग-अलग बयान दिए हैं। 

PM की सुरक्षा चूक पर राष्ट्रपति चिंतित, प्रधानमंत्री मोदी ने खुद मिलकर घटना की दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी बयान जारी करेगी

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री को उपलब्ध कराई गई सुरक्षा में खामी थी। डीजीपी ने भरोसा दिया था कि रास्ते में कोई अवरोध नहीं है। डीजीपी से पूछा गया तो उन्होंने पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर कोई जवाब नहीं दिया। लोगों से कहा गया था कि वहां पीएम आएंगे। इन लोगों ने सोचा था कि इस घटना के बाद गांधी परिवार उनकी पीठ थपथपाएगा।' ईरानी ने यह भी कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर आयोग के बयान, सुप्रीम कोर्ट के आदेश एवं सुरक्षा एजेंसियों की जांच के बाद पार्टी अपना बयान जारी करेगी। 

Rashtravad : जानबूझकर की गई की पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, 8 सबूत यह बताने के लिए काफी हैं

बुधवार को पंजाब में पीएम की सुरक्षा में लगी सेंध

पीएम मोदी बुधवार को पंजाब में थे। वह बठिंडा एयरपोर्ट से सड़क मार्ग के जरिए राष्ट्रीय शहीद संग्रहालय जा रहे थे। उनका काफिला जब हुसैनवाला फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो प्रदर्शनकारी वहां पहले से जमा थे। फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों की मौजूदगी होने से पीएम का काफिला करीब 20 मिनट तक फंसा रहा। इस दौरान पीएम की सुरक्षा में तैनात एसपीजी ने सीएम चन्नी और सीएम कार्यालय से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।