लाइव टीवी

चंदौली में SP विधायक ने की CO के साथ बदसलूकी, जानिए क्या था पूरा मामला?-VIDEO

Updated Dec 06, 2021 | 21:24 IST

यूपी के चंदौली के चाहनियां में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम था और एसपी कार्यकर्ताओं ने वहां पर जाने की कोशिश की और जब उन्हें पुलिस ने रोका तो दोनों के बीच झड़प हो गई।

Loading ...
चंदौली में SP विधायक ने की CO के साथ बदसलूकी

नई दिल्ली: चंदौली में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम था इस दौरान सीएम के कार्यक्रम से पहले समाजवादी पार्टी के कई दिग्गज नेता सभास्थल की ओर ज्ञापन देने के लिए निकल पड़े। पुलिस ने सभास्थल से करीब 10 किमी पहले ही लक्ष्मणगढ़ में सपाइयों को रोक दिया। शुरू में पुलिस और सपाइयों के बीच नोकझोंक हुई, फिर बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

चंदौली में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा से पहले सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में चंदौली के चहनियां चौराहे पर सपा कार्यकर्ता इकट्ठा हुए, ज्ञापन सौंपने जा रहे सपा विधायक की सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह से तीखी झड़प हो गई।

इस दौरान पुलिस अधिकारी के साथ सपा कार्यकर्ताओं की झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जानें क्या है पूरा मामला...

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव और उनके 100 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, मुख्यमंत्री की जनसभा से पहले सकलडीहा से सपा विधायक प्रभुनारायण सिंह ने सीओ का सिर पकड़कर अपना सिर लड़ाया जो सोशल मीडिया में आने के बाद सुर्खियां बना।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।