लाइव टीवी

सपा सांसद सुखराम यादव ने की पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ, बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर कही ये बात

Updated Apr 15, 2022 | 22:43 IST

समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे सपा सांसद सुखराम यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी से मुलाकात की और कहा कि मैंने उन्हें बधाई दी। क्योंकि पीएम के कार्यों की चर्चा देशभर में होती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
सपा सांसद सुखराम यादव
मुख्य बातें
  • सपा सांसद ने कहा कि पीएम के कार्यों की चर्चा देशभर में होती है।
  • सीएम योगी ने नोएडा जाने के मिथक को तोड़ा।
  • उन्होंने कहा कि हम मुलायम सिंह यादव के निर्देश का पालन करते हैं।

सपा सांसद सुखराम यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी से मुलाकात की। उसके बाद उन्होंने कहा कि पीएम के कार्यों की चर्चा देशभर में होती है। इसलिए, मैं अपना आभार व्यक्त करने गया। सीएम ने हाल ही में चुनाव जीता-उनका लगातार दूसरा चुनाव था। उन्होंने इस मिथक को तोड़ा कि जो लोग नोएडा (प्रचार करने के लिए) जाते हैं, वे नहीं जीतते। इसलिए, मैं बधाई देने गया था।

सपा सांसद सुखराम यादव से जब पूछा गया कि क्या वह बीजेपी के लिए सपा छोड़ देंगे? तो उन्होंने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी से सांसद हूं। मैं उन संस्थापक सदस्यों में से एक हूं जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया। इसलिए, मेरे पास अभी पार्टी छोड़ने का कोई विचार नहीं है। हम मुलायम सिंह यादव के निर्देश का पालन करते हैं। वह जो भी निर्देश देंगे हम उसका पालन करेंगे।

यूपी चुनाव 2022 के दौरान पार्टी के प्रदर्शन पर सपा सांसद सुखराम यादव ने कहा कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने किसी को (यूपी चुनाव चर्चा के लिए) आमंत्रित नहीं किया। अगर आप किसी सांसद को भी आमंत्रित नहीं करते हैं, तो उनसे चर्चा न करें। पार्टी कमजोर नहीं होती तो सत्ता में वापस आती।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।