लाइव टीवी

Srinagar encounter: श्रीनगर के नवकदल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कामयाबी, एक आतंकी ढेर

Updated May 19, 2020 | 13:40 IST

encounter at srinagar: श्रीनगर के नवकदल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Loading ...
श्रीनगर के नवकदल इलाके में मुठभेड़
मुख्य बातें
  • श्रीनगर के नवकदल इलाके में बीती रात से आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी
  • ऐहतियात के तौर पर श्रीनगर में इंटरनेट सेवा रोकी गई
  • पिछले दिनों सुरक्षाबलों ने कई बड़े आतंकियों को मार गिराए

नई दिल्ली। श्रीनगर के नवकदल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है। मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। कियों के साथ एनकाउंटर की शुरुआत बीती रात शुरू हुई जो अभी भी जारी है। सुरक्षा के लिहाज से मोबाइल इंटरनेट सेवा फिलहाल श्रीनगर में बंद की गई है। सेना के अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल इस संबंध में डिटेल जानकारी देना संभव नहीं है। ऑपरेशन के खत्म होने के बाद जानकारी दी जाएगी। 

आतंकियों के खिलाफ मुहिम
आतंकियों के खिलाफ मुहिम में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस भी शामिल है। बता दें कि गर्मियों में बर्फ पिघलने के बाद पाकिस्तान आतंकियों की खेप भेजना शुरू कर देता है। हाल ही में जहूर वानी की गिरफ्तारी को सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। इससे पहले सेना को बड़ी कामयाबी मिली थी जब आतंकी रियाज नाइकू को मुठभेड़ में मार गिराने में कामयाबी मिली थी। 

गर्मी के दिनों में घुसपैठ की होती है ज्यादा संभावना
हाल ही में सेना प्रमुख एम एम नरवणे ने कहा कि हमें पुख्ता को कामयाबी मिली है कि नियंत्रण रेखा पर स्थित लांच पैड पर आतंकी भारत में दाखिल होने की फिराक में हैं। लेकिन सेना पूरी तरह तैयार है। आतंकियों के खिलाफ मुहिम को किसी भी कीमत पर कमजोर नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि आतंकी संगठनों के कमांडरों को ढेर कर आतंकियों की कमर तोड़ी जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।