लाइव टीवी

किस बात को लेकर बिफर पड़े सनी देओल, बोले- जब पिटाई की बात आती है तो मुझसे बेहतर कोई नहीं

Updated Feb 18, 2020 | 08:49 IST

Sunny Deol statement: पंजाब के पठानकोट में BJP सांसद सनी देओल ने कहा कि जब किसी की पिटाई की बात आती है तो मुझसे बेहतर कोई नहीं है। उनके इस बयान की कांग्रेस नेता ने निंदा की है।

Loading ...
सनी देओल की फिल्म का एक सीन

नई दिल्ली: अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से BJP सांसद सनी देओल ने ऐसा बयान दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है। उन्होंने कहा है कि जब किसी की पिटाई की बात आती है तो मुझसे बेहतर कोई नहीं है। ये हर कोई जानता है। 

उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि राज्य सरकार के कर्मचारी लोगों को परेशान करते हैं और कहते हैं कि उन्होंने गलत व्यक्ति को चुना है। मैं ऐसे तुच्छ मुद्दों में हस्तक्षेप नहीं करता। मैं विवादास्पद टिप्पणी करने में भी विश्वास नहीं करता, लेकिन सभी जानते हैं कि जब किसी की पिटाई करनी हो तो मुझसे बेहतर कोई नहीं है।

देओल के इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भोआ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि एक अभिनेता को नेता चुनना पार्टी की गलती थी। उन्होंने कहा, 'इसमें सनी देओल की कोई गलती नहीं है कि उन्हें राजनीति का कोई ज्ञान नहीं है। गलती भाजपा की है, मुझे नहीं पता कि सनी को राजनीति में आने के लिए क्या मजबूर किया। वह आज वैसे ही नाच रहे हैं जैसे पहले फिल्मों में नाचते थे।' 

शनिवार को देओल ने राज्य के विभिन्न जिलों में लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए तीन दिवसीय रैली शुरू की। रैली के पहले दिन उन्होंने कहा कि वह पठानकोट के लोगों से मिलने और उनकी समस्याएं सुनने आए हैं। 

इससे पहले पिछले महीने सनी देओल के गुमशुदा के पोस्टर पठानकोट में कई जगह दिखाई दिए। लोगों का कहना था कि उन्होंने सांसद को कई दिनों से उनके संसदीय क्षेत्र में नहीं देखा है। पोस्टर पर 'गुमशुदा की तलाश सांसद सनी देओल' लिखा हुआ था। पठानकोट में रेलवे स्टेशन, पार्क आदि कई जगहों पर ये पोस्टर लगे हुए थे। 

अपने पहले चुनाव में देओल ने पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 82,459 वोटों से हराया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।