लाइव टीवी

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को यूपी के फूलपुर से 2024 का चुनाव लड़ने की दी चुनौती, कहा- हार के साथ जमानत होगी जब्त

Updated Sep 18, 2022 | 16:31 IST

Nitish Kumar: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को याद दिलाया कि समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करने के बावजूद बीजेपी ने 2014 और 2019 में उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव जोरदार ढंग से जीता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
नीतीश कुमार की हार के साथ जमानत होगी जब्त- सुशील मोदी। (File Photo)

Nitish Kumar: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उत्तर प्रदेश की फूलपुर सीट से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है। सुशील मोदी ने रविवार को कहा कि नीतीश कुमार बिहार से इतने डर गए हैं कि वह उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव लड़ने की सोच रहे हैं। उन्हें पता है कि उनकी पार्टी बिहार में दो सीटें भी नहीं जीत पाएगी। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को फूलपुर से चुनाव लड़ना चाहिए जैसा कि अखिलेश यादव ने पेशकश की थी, वह वहां अपनी जमानत भी खो देंगे।

नीतीश कुमार की हार के साथ जमानत होगी जब्त- सुशील मोदी

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को याद दिलाया कि समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन करने के बावजूद बीजेपी ने 2014 और 2019 में उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव जोरदार ढंग से जीता था। सुशील मोदी ने कहा कि हम नीतीश कुमार को देश की किसी भी सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे हैं। बीजेपी उन्हें नहीं छोड़ेगी और हम ये सुनिश्चित करेंगे कि उनकी जमानत भी चली जाए।

Mission 2024: तो यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ेंगे नीतीश कुमार, अखिलेश ने दिया ऑफर? ललन सिंह कर चुके हैं इशारा

आरजेडी ने नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना का किया स्वागत

वहीं इस बीच राष्ट्रीय जनता दल ने नीतीश कुमार के उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना का स्वागत किया है। आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश, बिहार या झारखंड की किसी भी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इसके लिए अखिलेश यादव ने भी नीतीश कुमार का समर्थन किया है। विपक्ष को एकजुट करने के नीतीश कुमार के प्रयासों का एक ही विचारधारा वाले सभी राजनीतिक दल समर्थन कर रहे हैं।

बिहार में लालू राज की वापसी हो गई है, सुशील मोदी बोले- सीएम नीतीश चुप है, वे कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते

बीजेपी नेता सुशील मोदी का ये बयान उन अटकलों के बीच आया है कि नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार को राज्य में अपनी पसंद की किसी भी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया है और अपनी पार्टी के समर्थन का वादा किया है। वहीं जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि न केवल फूलपुर जहां से नीतीश को चुनाव लड़ने की पेशकश की गई थी, बल्कि अंबेडकरनगर और मिर्जापुर भी थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।