लाइव टीवी

Delivery Boy: जब डिलीवरी ब्वॉय ने 'बिछड़े' बेटे से माता-पिता की करा दी मुलाकात! पढ़िए दिल को छू लेने वाली कहानी

शिशुपाल कुमार | Principal Correspondent
Updated Sep 14, 2022 | 21:44 IST

Delivery Boy: कन्नन नाम के एक शख्स ने दिल को छु लेने वाली यह कहानी बताई है। इसी शख्स की मां ने डिलीवरी ब्वॉय की मदद से एक बुजुर्ग दंपत्ति को उनके बेटे से मिलवाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
डिलीवरी ब्वॉय ने बेटे से माता-पिता को मिलवाया
मुख्य बातें
  • काफी दिनों से बेटे से माता-पिता का नहीं था संपर्क
  • सिर्फ पते के सहारे सिकंदराबाद पहुंचे थे माता-पिता
  • तब डिलीवरी ब्वॉय की मदद से बेटे से हुई बात

Delivery Boy: एक बड़ी ही दिलचस्प घटना सामने आई है। जिस डिलीवरी ब्वॉय के कंधे पर खाना पहुंचाने की जिम्मेदारी थी, उसने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसकी हर ओर चर्चा हो रही है। एक डिलीवरी ब्वॉय ने एक ऑर्डर के बाद न सिर्फ खाना पहुंचाया बल्कि उसे, उनके माता-पिता से भी मिलवा दिया। 

क्या है पूरी कहानी

दरअसल माता-पिता चेन्नई में रहते थे और बेटा सिंकदराबाद में। किसी कारणवश दोनों में कई दिनों से संपर्क नहीं था। माता-पिता बेटे को फोन करते थे, लेकिन वो उसका जवाब नहीं दे रहा था। अब माता-पिता परेशान हो चुके थे। इसलिए उन्होंने अपने बेटे को खोजने का फैसला किया। वो लोग चेन्नई से सिकंदराबाद पहुंच गए।

रिश्तेदार ने की मदद

ये बुजुर्ग दंपत्ति जब सिकंदराबाद पहुंचे तो उन्हें ठीक से पता नहीं मालूम था, वो अपने एक रिश्तेदार के पास चले गए। रिश्तेदार ने ही ये आइडिया लगाया। दरअसल ये वही रिश्तेदार थे, जिनके बेटे ने इस पूरी कहानी को दुनिया के सामने लाने का काम किया है।

 डिलीवरी ब्वॉय की मदद

रिश्तेदार ने कहा कि पहले उनके बेटे को कुछ खाना ऑर्डर करके भेजवाते हैं, अगर वो डिलीवर हो गया तो ठीक है, नहीं तो पुलिस के पास जाया जाएगा। अब हुआ यूं कि स्विगी से खाना ऑर्डर किया गया। एक डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर पहुंचा लेकिन पता नहीं मिला। रिश्तेदार ने कहा कि वो खाना अपने पास ही रख ले। इसके बाद फिर से दूसरा पता मंगवाया गया।

ऐसे हुआ मिलन

युवक का जब दूसरा पता आया तो वो सीधे गूगल मैप पर मिल गया। डिलीवरी ब्वॉय से मदद मांगी गई कि वो एक बार फिर से ट्राई करे। उसने कहा कि वो एक डिलीवरी देकर चला जाएगा। इस बार जब डिलीवरी ब्वॉय पहुंचा तो शख्स से मुलाकात हो गई। पहले तो खाना दिया फिर फोन पर माता-पिता से बात करवाई। जिसके बाद बिछड़े हुए बेटे से माता-पिता की बेटे से मुलाकात हो पाई। 

ये भी पढ़ें- VIDEO: डिलीवरी ब्वॉय से खाना छीनकर जूते से पीटने लगी महिला, कैमरे में कैद हुआ चौंकाने वाला नजारा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।