लाइव टीवी

Dhakad Exclusive: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के ताऊ ने Sting Operation में किए 'बड़े चौंकाने वाले खुलासे'-VIDEO

Updated Aug 10, 2022 | 00:19 IST

Shrikant Tyagi undercover operation: टाइम्स नाउ नवभारत चैनल ने 'गालीबाज' नेता  श्रीकांत त्यागी  के ताऊ का Sting Operation किया जिसमें तमाम बड़े खुलासे हुए हैं।

Loading ...

BJP का कथित 'गालीबाज' नेता श्रीकांत त्यागी  (Shrikant Tyagi) का महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ जिसके बाद से ही पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए फरार हुए श्रीकांत त्यागी  की तलाश जारी कर दी थी और मंगलवार को घटना के 4 दिन दिन बाद Meerut से गिरफ्तार किया। 

टाइम्स नाउ नवभारत ( Times Now Navbharat) के स्टिंग ऑपरेशन (Sting Operation) में श्रीकांत त्यागी के ताऊ रमेश त्यागी (Ramesh Tyagi) ने बड़ा खुलासा किया जिसके अनुसार SP नेता स्वामी प्रसाद मौर्या (Swami Prasad Maurya) का करीबी था और जब वो BJP में शामिल हुए तो उसनके साथ श्रीकांत भी BJP में आ गया।  गौर हो कि नोएडा सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता करने के मामले में गिरफ्तार आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को मंगलवार को स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

गौर हो कि श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को नोएडा पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया था। त्यागी के साथ उसके तीन और साथी भी गिरफ्तार हुए हैं। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गौतम बुद्ध नगर जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Dhakad Exclusive में देखिए पूरी रिपोर्ट-

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।