लाइव टीवी

तलाक मामले में तेज प्रताप यादव का छलका दर्द, क्या बोलूं- साबित करने के लिए बहुत कुछ है

Updated Jul 20, 2022 | 08:07 IST

तेज प्रताप यादव ने तलाक मामले में कहा कि सच तो यह है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जाती रही है। उनके पास इतने साक्ष्य है जो यह साबित करने के लिए पर्याप्त हैं कि उन्हें और उनके परिवार को कितना मानसिक संताप झेलना पड़ा।

Loading ...
तेज प्रताप यादव, लालू प्रसाद यादव के बेटे
मुख्य बातें
  • 2018 में तेज प्रताप यादव की शादी हुई थी
  • दारोगा प्रसाद राय की पोती से हुई थी शादी
  • शादी के कुछ महीनों के बाद आने लगी थीं खटपट की खबरें

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप वैसे तो अक्सर चर्चा में रहते हैं। यह बात अलग है कि सुर्खियों में रहने की वजह कभी राजनीतिक महत्वाकांक्षा तो कभी उनका अल्हड़पन तो कभी उनकी वो शादी रहती है जो बीच रास्ते बेपटरी हो गई। दारोगा प्रसाद राय की बेटी से उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और मामला अदालत में है। इस बीच तेज प्रताप ने दर्द- ए- इजहार करते हुए बताया कि उनके पास तो बहुत से ऐसे सबूत हैं जो यह साबित करने के लिए पर्याप्त हैं कितनी असहनीय पीड़ा का सामना वो करते रहे। 

वैवाहिक गठबंधन में जब आई दरार
वैवाहिक विवाद में फंसे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को कड़े शब्दों में कहा कि वह अपने और परिजनों के शारीरिक और मानसिक संताप को साबित करने के लिए अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य साक्ष्य सार्वजनिक कर सकते हैं।
अपने तलाक के संबंध में गलत खबर देने वाले समाचार पोर्टल का जिक्र करते हुए तेजप्रताप ने लगभग सात मिनट लंबे एक वीडियो बयान में कहा, ‘‘मेरे, मेरे माता-पिता और भाई-बहनों द्वारा झेली गई शारीरिक और मौखिक प्रताड़ना को साबित करने के लिए मैं अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य सबूतों के साथ सामने आ सकता हूं।’’

2018 में हुई थी शादी
राजद विधायक तेजप्रताप मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उनका वैवाहिक जीवन छह महीने से भी कम समय चल पाया था।तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि उनके तलाक के मामले में ‘‘आरएसएस’’ और ‘‘दूसरा पक्ष’’ उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।उन्होंने कहा कि अगर इसे नहीं रोका गया तो वह अपने और परिजनों के मानसिक तथा शारीरिक संताप से जुड़े वीडियो क्लि सार्वजनिक करने को विवश होंगे।उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप और उनकी अलग रह रहीं पत्नी ऐश्वर्या राय तलाक की काउंसलिंग के लिए 28 जून को पटना उच्च न्यायालय में पेश हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।