लाइव टीवी

पत्नी ऐश्वर्या ने तेज प्रताप को बताया ड्रग एडिक्ट, कहा- 'कभी बनते हैं राधा, कभी बताते है खुद को शिव का अवतार'

Updated Aug 07, 2019 | 18:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तेज प्रताप यादव की पत्नी ने तलाक के मामले पर कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि वो ड्रग एडिक्ट है। यह बात मुझे शादी के बाद पता चली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
तेज प्रताप यादव
मुख्य बातें
  • तेज प्रताप की पत्नी ने तलाक के मामले पर कोर्ट में दाखिल किया जवाब
  • पत्नी ऐश्वर्या ने तेज प्रताप को बताया ड्रग एडिक्ट
  • पत्नी ऐश्वर्या ने कहा नशे का असर होते ही खुद को बताते है भोले का अवतार

पटना। Tej Pratap Yadav wife said he is addicted to drugs बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों भोले का अवतार लिए हए है। मंगलवार को तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने उन्हें ड्रग एडिक्ट बताया है। उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने तलाक के मामले पर कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया है। जिसमें उन्होंने तेज प्रताप पर मारिजुआना लेने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 

ऐश्वर्या ने धारा 26 घरेलू हिंसा संरक्षण अधिनियम, 2005 के तहत आवेदन दाखिल कर अदालत से परिवार की सुरक्षा की मांग की है। ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में बताया कि मुझे शादी के तुरंत बाद पता चला कि वो ड्रग एडिक्ट है। वो नशे का सेवन करते है और उसके असर के बाद वो खुद को भगवान शिव का अवतार होने का दावा करते हैं। ऐश्वर्या ने ये भी बताया कि एक बार ड्रग्स लेने के बाद उन्होंने घाघरा-चोली पहनी और देवी राधा की तरह रूप धारण कर लिया।

इतना ही नहीं उन्होंने मेकअप भी किया और एक हेयर विग भी लगाई। तेज कहते हैं-राधा ही कृष्ण है और कृष्ण ही राधा। जब उन्हें ऐसा कहने से रोका गया तो तेज कहते हैं- गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद, उसको कैसे मना करें। 

इस बात की शिकायत ऐश्वर्या ने अपने ससुराल वालों से भी की, लेकिन फिर भी कुछ नहीं बदला उनकी सास ने उन्हें आश्वासन दिया कि तेज अब ऐसा कुछ नहीं करेगा, लेकिन फिर भी उनका व्यवहार नहीं बदला। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या रॉय से मई 2018 में हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।