लाइव टीवी

Tejashwi Yadav ने पुरानी दोस्त रशेल से रचाई शादी, अब ‘राजेश्वरी’नाम से जानी जाएंगी लालू की नई बहू

Updated Dec 10, 2021 | 07:01 IST

Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव गुरुवार को एनसीआर के सैनिक फार्म में एक करीबी पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान अपनी पुरानी दोस्त रशेल के साथ शादी कर ली। शादी के बाद रशेल गोडिन्हो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी।

Loading ...
तेजस्वी संग शादी करने के बाद 'रशेल' बनीं 'राजेश्वरी'
मुख्य बातें
  • तेजस्वी यादव ने अपनी पुरानी दोस्त रशेल संग लिये सात फेरे
  • एयरहोस्टेस रह चुकी रशेल शादी के बाद बनीं राजेश्वरी यादव
  • दिल्ली के सैनिक फार्म में चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में हुई तेजस्वी यादव की शादी

नई दिल्ली:  आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Marriage) ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपनी पुरानी दोस्त रशेल गोडिन्हो से संग साथ फेरे लिए। बत्तीस वर्षीय पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने दिल्ली के एक फार्म हाउस में अपने माता-पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव, अपने आठ भाई-बहनों, परिवार के अन्य सदस्यों, करीबी रिश्तेदारों तथा समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की उपस्थिति में रशेल के साथ आज विवाह किया।

वायरल हुई तस्वीरें

तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने बुधवार को ही अपने भाई की शादी की खबर दे दी थी। इसके तुरंत बाद राजद खेमे ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था।  तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने पुष्टि की कि जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की। जल्दी ही दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। लालू के बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव भाई तेजस्वी और बहू रशेल संग फोटो खिंचाते नजर आए।  समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव भी आज दोपहर शादी समारोह में थे।

अब राजेश्वरी नाम से जानी जाएंगी रशेल

 तेजस्वी यादव ने रशेल गोडिन्हो से शादी की, जो अब राजेश्वरी यादव के नाम से जानी जाएंगी। रशेल एक ईसाई हैं, और एक गैर-राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। तेजस्वी और रशेल ने नई दिल्ली के दिल्ली पब्लिक स्कूल आरके पुरम में एक साथ पढ़ाई की। हरियाणा के रेवाड़ी से ताल्लुक रखने वाली रशेल नई दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं। रशेल इससे पहले बार्कलेज के साथ काम कर चुकी हैं। तेजस्वी संग रिलेशनशिप में आने के बाद उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया और कुछ प्रोजेक्ट्स पर तेजस्वी के साथ काम किया।

मीसा भारती के फार्म हाउस पर हुई शादी

शादी समारोह सैनिक फार्म W8E में हुआ, जिसके मालिक तेजस्वी की बहन मीसा भारती हैं, जो राज्यसभा सांसद हैं। लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी वर्तमान में बेटी मीसा भारती के साथ रहते हैं। आयोजन स्थल की सजावट के लिए चुना गया थीम रंग गुलाबी और नीला था। कार्यक्रम स्थल के प्रवेश द्वार को सफेद और गुलाबी फूलों से सजाया गया था। मेहमानों के लिए भव्य रौनक थी। आयोजन स्थल, सैनिक फार्म, में भारी सुरक्षा थी। विवाह स्थल में प्रवेश करने से पहले प्रत्येक अतिथि को अच्छी तरह से जांचा गया था। आज तीन स्तरीय सुरक्षा जांच की गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।