लाइव टीवी

Bandipora Terror Attack: बांदीपोरा आंतकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद, एलजी मनोज सिन्हा बोले-कायराना हरकत

Updated Dec 10, 2021 | 20:01 IST

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। एलजी मनोज सिन्हा ने कहा कि यह कायराना हरकत है और जो लोग जिम्मेदार होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Loading ...
जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आंतकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी हमला
  • आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद
  • सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आंतकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद सुरक्षाबलों से पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।बांदीपोरा क्षेत्र के गुलशन चौक इलाके में आज पुलिस पार्टी पर आतंकवादियों की गोलीबारी में दो पुलिस कर्मियों- एसजीसीटी मोहम्मद सुल्तान और सीटी फैयाज अहमद की मौत हो गई। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। 

एलजी मनोज सिन्हा बोले-कायराना हरकत
बांदीपोरा में हमारे बहादुर जेके पुलिस जवानों एसजीसीटी मोहम्मद सुल्तान और सीटी फैयाज अहमद पर जघन्य आतंकवादी हमले की निंदा करने के लिए कोई शब्द पर्याप्त नहीं हैं। मैं शहीदों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।हम शांति के दुश्मनों द्वारा इस बर्बर कार्रवाई का बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं और आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र को पूरी तरह से खत्म करने के लिए दृढ़ हैं। जम्मू-कश्मीर प्रशासन शहीद परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान करेगा।

2 दिसंबर को पुलिस पार्टी पर हुआ था हमला
2 दिसंबर को  श्रीनगर के डाउन टाउन इलाके राजौरी कदल में आतंकियों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर अचानक हमला कर दिया था। आतंकियों की फायरिंग में ट्रैफिक पुलिसकर्मी शहीद हो गया था। हमले के बाद पूरे शहर में सुरक्षा चाक चौबंद की गई थी। शहर में आने-जाने वाले सभी रास्तों पर विशेष नाके लगाए गए हैं।अब तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।
पिछले कुछ दिनों में आतंकी हमले में आई तेजी
शहीद सिपाही की पहचान मोहम्मद अब्दुल्ला के रूप में हुई थी जो राजौरी कदल में अपनी ड्यूटी दे रहे थे। पुलिसकर्मी की आतंकी हमले में हत्या के बाद पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के साथ ही शहर में आने जाने के सभी रास्तों पर विशेष नाकेबंदी की गई थी। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान सर्दियों के मौसम में नियंत्रण रेखा के पार और अधिक आतंकवादियों को भेजने की कोशिश कर रहा है और जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने पर आमादा है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।