लाइव टीवी

Jammu Kashmir: SKIMS मेडिकल कॉलेज व अस्‍पताल के बाहर आतंकी हमला, सुरक्षा बलों पर चलाई गोली

Updated Nov 05, 2021 | 15:53 IST

जम्‍मू कश्‍मीर के श्रीनगर स्थित SKIMS मेडिकल कॉलेज व अस्‍तपाल के बाहर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। यहां सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
Jammu Kashmir: SKIMS मेडिकल कॉलेज व अस्‍पताल के बाहर आतंकी हमला, सुरक्षा बलों पर चलाई गोली
मुख्य बातें
  • श्रीनगर स्थित SKIMS मेडिकल कॉलेज व अस्‍पताल के बाहर आतंकी हमला हुआ है
  • आतंकियों ने मेडिकल कॉलेज व अस्‍पताल के बाहर तैनात सुरक्षा बलों पर फायरिंग की
  • सुरक्षा बलों ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया और आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की

श्रीनगर : जम्‍मू कश्‍मीर के श्रीनगर स्थित बेमिना में आतंकियों ने शेर-ए-कश्‍मीर इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के बाहर तैनात सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया, जिसके बाद सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। सुरक्षा बलों के जवानों  ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि आतंकियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। आतंकियों की ओर से फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी गोली चलाई गई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। हालांकि मेडिकल कॉलेज परिसर में लोगों की भारी भीड़ का फायदा उठाकर आतंकी वहां से भागने में सफल रहे।

इस हमले के पीछे हाइब्रिड आतंकियों का हाथ माना जा रहा है। घाटी में विकास और शांति बहाली की कोशिशों के बीच आतंकी इस तरह के हमलों को अंजाम देकर लोगों में खौफ पैदा करना चाहते हैं। यही वजह है कि वे आम लोगों, खास तौर पर बाहरी लोगों को निशाना बना रहे हैं। ऐसी हरकतों के जरिये वे लोगों में खौफ पैदा करना चाहते हैं। लेकिन सुरक्षा बलों की ओर से भी आतंकियों के खिलाफ फुलप्रूफ तैयारी की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।