लाइव टीवी

अमित शाह से मिली The Kashmir Files की टीम, अनुपम खेर बोले- देश के प्रति आपकी प्रतिबद्धता हमारे लिए प्रेरणा है

अमित कुमार | DEPUTY NEWS EDITOR
Updated Mar 16, 2022 | 20:39 IST

द कश्मीर फाइल्स फिल्म की टीम ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और बताया कि क्यों कश्मीरी पंडितों के दर्द को लोगों के सामने लाने का फैसला किया। गृहमंत्री ने कहा कि आप लोगों ने उनके दुख-दर्द सिनेमा पर उतारकर एक साहसिक काम किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
देश के गृह मंत्री अमित शाह से मिली द कश्मीर फाइल्स की टीम
मुख्य बातें
  • द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर और एक्टर्स ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।
  • अमित शाह ने कहा कि सच्चाई सामने लाने का एक बहुत ही प्रशंसनीय प्रयास है। 
  • फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म बनाने के दौरान अपने अनुभव शेयर किए।

द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर देशभर में विवाद के बीच फिल्म के स्टार कास्ट ने आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने गृह मंत्री को बताया कि आखिर क्यों कश्मीरी पंडितों के दर्द को लोगों के सामने लाने का फैसला किया गया और आखिर क्यों इस फिल्म का निर्माण किया गया। यही नही फिल्म के डायरेक्टर ने ये भी गृहमंत्री को बताया कि उन्हें इस दौरान किस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

गृह मंत्री अमित शाह ने द कश्मीर फाइल्स की टीम को बधाई दी

फिल्म के डायरेक्टर और कलाकारों से मुलाकात के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर सभी को इस फिल्म के लिए और एक निर्भीक सच्चाई सबके सामने लाने के लिए बधाई दी। गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि #TheKashmirFiles की टीम के साथ भेंट की। अपने ही देश में अपना घर छोड़ने को मजबूर हुए कश्मीरी पंडितों के बलिदान, असहनीय पीड़ा और संघर्ष की सच्चाई इस फिल्म के माध्यम से पूरी दुनिया के सामने आई है, जो एक बहुत ही प्रशंसनीय प्रयास है। 

कश्मीर से 370 हटाने में आप ने बड़ी भूमिका निभाई- अनुपम खेर

वहीं इस फिल्म के कलाकार अनुपम खेर ने मुलाकात के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि कश्मीर से 370 हटाने में आप ने बड़ी भूमिका निभाई और देश के लोगों में सुरक्षा की भावना लाया अपने देश की सुरक्षा और विकास के प्रति आपकी जो प्रतिबद्धता है वह हम सबके लिए प्रेरणादायक है। 

कश्मीर फाइल्स की टीम ने साहसिक काम किया - अमित शाह

अमित शाह के साथ सुबह के नाश्ते में हुए इस मुलाकात के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म बनाने के दौरान के अनुभव शेयर किए। गृहमंत्री ने कहा कि यह एक बड़ा फैसला है जो सच्चाई लोगों के दुख-दर्द का है उसे इस तरह से सिनेमा पर उतारने का एक साहसिक काम आप लोगों ने किया है। फिल्म की हीरोइन पल्लवी जोशी भी साथ में मौजूद थी। अमित शाह ने इस बात को भी दोहराया की इस तरह की ऐतिहासिक गलती दोबारा ना हो इसके लिए सबको मिलकर काम करने की जरुरत है। इस फिल्म के जरिए उस वक्त लोगों ने जो दुख और दर्द झेला है वह अब दुनिया के सामने हैं।

आपका विजन मानवता को मजबूत करता है- विवेक अग्निहोत्री 

फिल्म के डिरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने गृहमंत्री से मुलाकात के बाद ट्वीट कर के अमित शाह को धन्यवाद दिया और लिखा कि कश्मीरी जनता और सुरक्षा कर्मियों के मानवाधिकार के लिए आपका प्रयास प्रशंसनीय है। खुशहाल और शांतिप्रिय कश्मीर को लेकर आपका विजन मानवता को मजबूत करता है।

एक दिन पहले ही पीएम मोदी ने भी बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा करते हुई कहा था कि यह सच्चाई सामने लाने वाली फिल्म है और इसे सबको देखना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।