लाइव टीवी

TMC सांसद कल्याण बनर्जी की निर्मला सीतारमण पर आपत्तिजनक टिप्पणी, विषैले सांप से की तुलना

Updated Jul 05, 2020 | 14:50 IST

TMC leader Kalyan Banerjee: टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उनकी इस टिप्पणी पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
TMC सांसद कल्याण बनर्जी
मुख्य बातें
  • TMC सांसद ने सीतारमण को दुनिया में 'सबसे खराब वित्त मंत्री' कहा
  • वित्त मंत्री को शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए: बनर्जी
  • निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं, उसने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया: टीएमसी नेता

नई दिल्ली: TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सबसे खराब वित्त मंत्री कहा है। इतना ही नहीं उन्होंने सीतारमण पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है। बनर्जी ने वित्त मंत्री की काला नागिनी यानी विषैले सांप से तुलना की है। बनर्जी का कहना है कि दोनों लोगों के मरने का कारण हैं।

बनर्जी ने कहा, 'काला नागिनी (विषैला सांप) के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है, उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं। उसने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है। उसे शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वह सबसे खराब वित्त मंत्री है।'  

शनिवार को ईंधन की बढ़ती कीमतों और रेलगाड़ियों के प्रस्तावित निजीकरण के खिलाफ बांकुरा में एक विरोध रैली को संबोधित करते हुए कल्याण बनर्जी ने ये बयान दिया।

टीएमसी नेता के इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी ने कहा है कि ममता बनर्जी का अपनी पार्टी के नेताओं पर नियंत्रण नहीं है, जो निराशा से 'बकवास' कर रहे हैं। राज्य के पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पार्टी के नेताओं पर अपनी पकड़ खो दी है। 

उन्होंने कहा, 'टीएमसी में ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार फैला है; वे आंतरिक झगड़े से भयभीत हो गई हैं और उनमें से कई सत्ताधारी पार्टी में व्याप्त स्थिति से ध्यान हटाने के लिए बेहूदा टिप्पणियां कर रहे हैं। हम इस तरह की टिप्पणियों को ज्यादा महत्व नहीं देते। वे इस तरह की बकवास हताशा में कर रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।