लाइव टीवी

'जो पीएम मोदी की आलोचना करते हैं वे प्रीमैच्योर बेबी हैं', अभिनेता भाग्यराज का ये कैसा बयान

Updated Apr 20, 2022 | 15:58 IST

साउथ की फिल्मों के फेमस अभिनेता भाग्यराज ने चेन्नई में विवादित बयान देते हुए कहा कि जो लोग मोदी की आलोचना करते हैं। वे प्रीमैच्योर बेबी हैं।  वे गर्भधारण करने के तीसरे महीने में ही पैदा ले लिए।

Loading ...
पीएम मोदी की आलोचना करने वालों पर भड़के एक्टर भाग्यराज
मुख्य बातें
  • अभिनेता भाग्यराज ने मोदी की आलोचना करने वालों पर विवादित बयान दिया।
  • उन्होंने उन्हें तीसरे महीने में ही जन्म लेने वाला बच्चा बताया।
  • उन्होंने कहा कि ऐसे लोग प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने में पैदा हुए थे।

चेन्नई में बीजेपी ऑफिस में एक सभा को संबोधित करते हुए फेमस अभिनेता भाग्यराज ने विवादित टिप्पणी की। प्रदेश चीफ अन्नामलाई से पीएम मोदी पर एक किताब प्राप्त करने के बाद उन्होंने कहा कि जो लोग मोदी की आलोचना करते हैं। वे प्रीमैच्योर बेबी हैं। वह तीसरे महीने में ही पैदा ले लिए क्योंकि वे न तो अच्छी बातें बोलेंगे न ही और न ही उन्हें बताई गई अच्छी बातें सुनेंगे। दिव्यांग एक्टिविस्ट भाग्यराज से असंवेदनशील टिप्पणी पर पर सवाल किया कि क्या वह मानसिक रूप से विकलांग बच्चों और उनके माता-पिता के दर्द को जानते हैं?

भाग्यराज ने इस सवाल के जवाब में कहा कि  हमें यह सोचना चाहिए कि जो लोग प्रधानमंत्री आलोचना करते हैं, वे प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने में पैदा हुए थे।  वे समय से पहले जन्म लेने वाले बच्चों की तरह पैदा हुए थे।  हम यह क्यों सोचें कि उनका जन्म तीसरे महीने में हुआ क्योंकि चौथे महीने में ही बच्चे के लिए मुंह बनता है और 5वें महीने में ही कान बनता है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं मोदी की आलोचना करने वालों को समय से पहले जन्म लेने वाले बच्चे की तरह मानता हूं, जो तीसरे महीने में पैदा हुए थे, क्योंकि वे न तो अच्छी बात करेंगे और न ही उन्हें बताई गई अच्छी बातें सुनेंगे। इसलिए हमें यह विचार करना चाहिए कि जो लोग गलत आलोचना करते हैं उनके न तो कान होते हैं और न ही मुंह। पीएम को ऐसे लोगों को इस तरह से लेना चाहिए और उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।