लाइव टीवी

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर उत्तराखंड कांग्रेस- बीजेपी के अध्यक्ष में तीखी नोक-झोंक, लगे गंभीर आरोप

Updated Dec 22, 2021 | 15:34 IST

Times Now Navbharat Navnirman Manch Uttarakhand Conclave: उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि बीजेपी की सरकार पूरी तरह भ्रष्ट है, वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा जो लोग भ्रष्टाचार के सागर में डूबे हुए थे वो आरोप क्या लगाएंगे।

Loading ...
एक मंच पर बीजेपी और कांग्रेस अध्यक्ष ने सवालों के दिए जवाब
मुख्य बातें
  • प्रदेश में 15 लाख रुपए में सरकारी नौकरी बेची गई- उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल
  • भ्रष्टाचार के सागर में स्नान करने वालों को आरोप लगाने का हक नहीं- मदन कौशिक
  • 'बिपिन रावत के बारे में कांग्रेस नेताओं के बयान निजी थे, पार्टी के नहीं'

Times Now Navbharat Navnirman Manch Uttarakhand Conclave: उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष मदन कौशिक और उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने दावा किया है कि 2022 में उनकी सरकार आ रही है। दोनों ने एक दूसरे पर निशाना साधा। मदन कौशिक ने कहा कि जो पार्टी अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव नहीं कर पा रही है वो उत्तराखंड में सरकार क्या देगी। 2017 में अहंकार की वजह से ही कांग्रेस साफ हो गई और एक बार फिर ये लोग अहंकार की वजह से साफ हो जाएंगे।

हरीश रावते के मुद्दे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने साधी चुप्पी
हरीश रावत के ट्वीट पर उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि उन्हें पहली बात तो ट्वीट के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन जिस ट्वीट की बात आप कर रहे हैं तो यह हो सकता है कि वो बीजेपी के बारे में बात कर रहे हो। आधे घंटे पहले तो वो मेरे साथ थे। उल्टे उन्होंने सवाल किया 17 मिनट वाली बात पहले आई और 5 साल पहले की बात भूल गए। गणेश गोदियाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का कुर्बानी से रिश्ता रहा है और हम समझते हैं कि प्रदेश की जनता कांग्रेस की भावनाओं से इत्तेफाक रखती है। 


जब पार्टी को महसूस हुआ चेहरे बदले गए
बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक ने सीएम बदलने के सवाल पर कहा कि जब पार्टी को महसूस हुआ तो चेहरे बदले गए। पार्टी का मैनिफेस्टो ही हमारा विजन है, आवश्यकता के हिसाब से दायित्व में परिवर्तन करने का फैसला किया गया। उन्होंने कहा कि हम अपने उद्देश्य को लेकर साफ हैं। उत्तराखंड में बीजेपी पारदर्शी तरीके से सरकार चला रही है जिसे प्रदेश की जनता समझती है। 2017 से पहले जिस तरह से प्रदेश को कांग्रेस लूट रही थी, उसे बंद कर दिया गया। बीजेपी, मूल्य आधारित राजनीति करती रही है और उसे आगे बढ़ाएगी।

नौकरी के मुद्दे पर कांग्रेस- बीजेपी के अध्यक्ष भिड़ गए
बीजेपी सरकार जब कोई फैसले करती है तो कांग्रेस को दिक्कत होने लगती है, 7 लाख 32 हजार लोगों को पिछले साढ़े चार साल में भर्ती किया गया है जो 24 हजार पद बचे थे, उनकी नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि जब चुनाव आने पर 24 हजार पदों पर नियुक्ति की बात कर रहे हैं, बीजेपी के ही विधायकों ने आरोप लगाए हैं कि एक- एक पदों को 15 लाख में बेचा जा रहा है। 

बिपिन रावत के नाम पर कांग्रेस ने की ओछी राजनीति
सीडीएस बिपिन रावत के मुद्दे पर उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि उनके लिए पार्टी का सम्मान यथावत है, अगर किसी ने कुछ कहा होगा तो वो उनका व्यक्तिगत बयान था। इसी सवाल पर उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि देश के वीर सपूतों के प्रति पार्टी का हमेशा सम्मान रहा है। अगर किसी को लगता है कि हम लोग बिपिन रावत के नाम पर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं तो गलत क्या।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।